देहरादून: डेयरी कर्मी की हत्या से सनसनी,

सागर मलिक

देहरादून : पटेलनगर स्थित मुस्लिम बस्ती में डेयरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की उसके साथ ही काम करने वाले साथी ने हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए डेयरी मालिक राशिद ने पहले तो इसे सड़क हादसा बताया।

पूछताछ में पता चला कि मामला हत्या का है। पुलिस ने आरोपित डेयरी मालिक राशिद और हत्यारोपी सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार रात दोनों ने बैठकर पहले तो काफी शराब पी उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि सुरेश ने अफजाल के सिर, मुंह और पैर पर लकड़ी के फट्टे से वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित सारी रात उसी कमरे में शव के साथ रहा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मारकंडा नदी के ओवरफ्लो एवं बाढ़ के पानी से सैंकड़ों एकड़ फसल बचाने के लिए 15 गांवों के किसानों की हुई महत्वपूर्ण बैठक आयोजित

Sun Apr 16 , 2023
मारकंडा नदी के ओवरफ्लो एवं बाढ़ के पानी से सैंकड़ों एकड़ फसल बचाने के लिए 15 गांवों के किसानों की हुई महत्वपूर्ण बैठक आयोजित। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 बैठक में किसानों की फसलों को बचाने के लिए उपायुक्त से हरियाणा शुगर केन बोर्ड सदस्य एवं […]

You May Like

advertisement