जिंदा दिल इंसान थे सिब्तैन अहमद – इंतेखाब आलम

जिंदा दिल इंसान थे सिब्तैन अहमद,,,,,,,इंतेखाब आलम
अररिया
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य तथा बालम ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहां कि अररिया के प्रोफेसर रक़ीब बाबू के बड़े बेटे कैरियर गाइड एकेडमी के डायरेक्टर, कांग्रेस के जिला प्रवक्ता मेरे बहुत ही अजीज सिब्तैन अहमद का करंट लगने से इंतेक़ाल पर गहरा सदमा लगा है। इन्होंने प्रोफेसर रक़ीब बाबू से फ़ोन पर बात किया था वह फूट-फूट कर रो रहे थे।
उन्होंने कहा कि ऐसे होनहार और जांबाज साथी कांग्रेस पार्टी में काफी दिन बाद मिलते हैं जिनकी भरपाई निकट भविष्य में मुश्किल है।
उन्होंने कहा कि ऐसे कांग्रेस के साथी के खोने का गम ना केवल कांग्रेस परिवार को है बल्कि पूरे अररिया वासी को है।
श्री आलम ने कहा कि सीमांचल दौरे के क्रम में मैं उनसे मिलने उनके स्कूल पर गया था। काफी अच्छी बातें और बेहतर प्रोग्राम बनाने का हम लोग एक एजेंडा तैयार किया था मुझे नहीं मालूम था इतना जल्दी यह हम लोगों से जुदा होकर के दूसरी दुनिया में चले जाएंगे लेकिन अल्लाह को यही मंज़ूर था उस रब के आगे हम कुछ नहीं कर सकते हम तमाम को इनके इंतकाल पर काफ़ी मलाल है।
अचानक से ऐसे सब को छोड़ कर इस दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदाई है। जो बर्दाश्त के लायक नहीं है। अल्लाह उनकी मगफिरत फरमाए, जन्नतुल फिरदौस में आला से आला मकाम अता करे, आमीन। परिवारवालों और शुभ चिंतकों को सबरे जमील आता करे।आमीन। एक जिंदादिल और खुश मिज़ाज नौजवान का ऐसे रुखसत हो जाने पे यकीन नहीं हो रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नम आंखों से दुर्गा माता की भक्तों ने की विदाई, कहा मां अगले वर्ष फिर आना

Thu Oct 13 , 2022
नम आंखों से दुर्गा माता की भक्तों ने की विदाई, कहा मां अगले वर्ष फिर आनाअररियाअररिया में दशहरा व दुर्गा पूजा पर्व समाप्त हो गया। बुधवार को विजयादशमी के दिन सर्वप्रथम सभी पंडालों से मूर्ति परिक्रमा हेतु चांदनी चौक पर दुर्गा माता की मूर्ति जमा हुई जहां लोगों ने माता […]

You May Like

Breaking News

advertisement