बरेली: भाजपा को फायदा पहुंचा रही सपा : डॉ. के बी त्रिपाठी

भाजपा को फायदा पहुंचा रही सपा : डॉ. के बी त्रिपाठी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : कांग्रेस के मेयर उम्मीदवार डॉक्टर के बी त्रिपाठी ने मंगलवार को अपने कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। उन्होंने कहा की सपा ने संजीव सक्सेना को अपने सिंबल पर उम्मीदवार बनाया है। जबकि निर्दलीय उम्मीदवार डॉक्टर आई एस तोमर ने अपना नामांकन किया हैं। और डाक्टर तोमर का कहना है की उनके पास सपा के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आर्शीवाद है। ऐसे में सपा का वोट दो जगह बंट जाएगा और इसका सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को होगा इस तरह से समाजवादी पार्टी अपने दो दो प्रत्याशियों को लडाकर क्या संदेश देना चाहती है।
उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा कि यहां की जनता उनको मेयर बनाती है तो उनका सबसे पहला काम चुंगी के स्कूलों में अच्छी शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने का होगा और इन्हीं चुंगी के स्कूलों से आईएएस और पीसीएस के लिए विधार्थी निकलेंगे सफाई व्यवस्था दोनो टाइम की जाएगी लोगों को स्वच्छ पानी उपलब्ध कराया जाएगा शहर का वातावरण साफ सुथरा रखा जाएगा हर रोज 1 वार्ड का भ्रमण किया जाएगा मीडिया के सम्मानित बंधुओं के लिए नगर निगम में एक बड़ा सा हॉल बनवाया जाएगा साथ ही शहर की जनता से सीधे जुड़ी समस्याओं पर तत्काल कार्रवाई की जाए ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: दहेज हत्या का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Wed Apr 26 , 2023
थाना बरदहदहेज हत्या का वांछित अभियुक्त गिरफ्तारपूर्व की घटनादिनांक 24.04.2023 को वादी सोनू बिन्द पुत्र मुरलीधर निवासी सररूद्दीनपुर थाना सरपतहा जनपद जौनपुर द्वारा थाना बरदह पर आकर लिखित तहरीह दिया गया कि अभियुक्तों 1.संजय बिन्द पुत्र रामजतन बिन्द (जेठ) 2. लक्ष्मीना पत्नी संजय बिन्द (जेठानी) 3.रामजतन बिन्द पुत्र स्व0 बल्ली-(ससुर) […]

You May Like

advertisement