मदर टेरेसा के जीवन से बच्चों को प्रेरणा लेकर मानव सेवा के कार्यों में आगे आना चाहिए : मित्तल

मदर टेरेसा के जीवन से बच्चों को प्रेरणा लेकर मानव सेवा के कार्यों में आगे आना चाहिए : मित्तल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

मदर टेरेसा जयंती पर सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) ने प्रतिभाशाली बच्चों को किया सम्मानित।

कुरुक्षेत्र, 26 अगस्त : महान समाज सेविका मदर टेरेसा की जयंती के अवसर पर शनिवार को स्वस्थ भारत, स्वस्थ समुदाय अभियान के तहत सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के करीब 250 से ज्यादा प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करते हुए अपनी को-स्पोंसर डाबर के सहयोग से नारियल पानी, ग्लूकोज, टूथपेस्ट, हेयर आयल इत्यादि का वितरण किया।
सम्मान समारोह की अध्यक्षता करते हुए सेवा ट्रस्ट के जिला कोऑर्डिनेटर पवन मित्तल ने कहा कि आजीवन मानव सेवा के लिए समर्पित रही, प्रेम,करूणा व ममता की मूर्ति एवं नोबेल शांति पुरस्कार से सम्मानित मदर टेरेसा की जयंती पर पूरा भारत वर्ष नमन कर रहा है। बच्चों को भी उनसे प्रेरणा लेकर मानव सेवा के कार्य करते रहना चाहिए। सेवा ट्रस्ट के पिहोवा खंड कॉर्डिनेटर रमेश थाना ने ट्रस्ट की समाज में शिक्षा, रक्तदान, स्वास्थ्य सेवा और करियर काउंसलिंग इत्यादि गतिविधियों से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि महापुरुषों की जयंती पर रियल जूस का भंडारा, वृद्धाश्रम व कुष्ठ आश्रम में इम्यूनिटी बूस्टर किट देने का कार्य ट्रस्ट निरंतर करता है। इस अवसर विनोद कुमार, रणधीर शर्मा, अनिल कुमार, सरोज शर्मा, रेणु, सुजाता इत्यादि मौजूद रहे।
सेवा ट्रस्ट यू.के. (इंडिया) के कार्यक्रम अवसर पर बच्चे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में चल रहा है सवा लाख सावन महामृत्युंजय जप व अनुष्ठान

Sat Aug 26 , 2023
जयराम विद्यापीठ में चल रहा है सवा लाख सावन महामृत्युंजय जप व अनुष्ठान। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। सावन के अवसर पर चल रहा है महामृत्युंजय जप व अनुष्ठान। कुरुक्षेत्र, 26 अगस्त : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से जयराम विद्यापीठ में […]

You May Like

Breaking News

advertisement