प्रतिभा प्रदर्शन समारोह छात्रों की प्रतिभा प्रदर्शन के लिए उपयुक्त मंच : प्रो. अनिल वोहरा

प्रतिभा प्रदर्शन समारोह छात्रों की प्रतिभा प्रदर्शन के लिए उपयुक्त मंच : प्रो. अनिल वोहरा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

छात्रों को आगे आने की करनी होगी पहल: प्रो. ढींगरा।
यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंट के दो दिवसीय टैलेंट शो – 2022 का आगाज, छात्रों ने किया बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन।

कुरुक्षेत्र, 11 अक्टूबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के आरके सदन में मंगलवार को कुवि के टीचिंग डिपार्टमेंट के टैलेंट शो – 2022 के उद्घाटन सत्र पर बतौर मुख्य अतिथि प्रो. अनिल वोहरा, डीन ऑफ कॉलजिज ने कहा कि यह मंच विद्यार्थियों के लिए अपनी प्रतिभा प्रदर्शन के लिए उपयुक्त मंच है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों में जो भी प्रतिभा हो उसे प्रदर्शित करने की पहल करनी चाहिए। उन्होने कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के छात्र शिक्षा, खेल, अनुसंधान सहित सांस्कृतिक गतिविधियों में भी प्रतिभाशाली है।
इस कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि प्रो. सुनील ढींगरा, डीन इंजिनियरिंग एंड टेक्नालॉजी एवं निदेशक यूआईईटी ने विद्यार्थियों को संदेश दिया कि हम सब में कुछ न कुछ विशेष गुण विद्यमान है। विद्यार्थियों को केवल उनकी पहचान कर आगे आने की शुरूआत करनी है जिससे उनमें आत्मविश्वास उत्पन्न होगा। उन्होनें इतनी संख्या में प्रतिभागियों के टैलेंट शो में भाग होने पर हर्ष व्यक्त करते हुए आयोजकों एवं विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के कारण सांस्कृतिक गतिविधियों में एक व्यवधान के बाद यह कार्यक्रम बहुत की उत्साहवर्धन करने वाला है।
उद्घाटन सत्र पर प्रो. अनिल कुमार वशिष्ठ, छात्र कल्याण अधिष्ठाता ने अतिथियों का स्वागत किया एवं इस दो दिवसीय प्रतिभा प्रदर्शन समारोह के बारे में प्रकाश डाला। उन्होनें बताया कि छात्र कल्याण विभाग हर वर्ष अपने विद्यार्थियों के लिए प्रतिभा प्रदर्शन प्रतियोगिता आयोजित करता है और इस वर्ष विगत वर्षों की तुलना में विद्यार्थियों का अधिक जोश देखने को मिला है।
कार्यक्रम के संयोजक यूटीडी के कॉटीजेंट इंचार्जिज डॉ. मीनाक्षी सुहाग तथा डॉ. हरविन्द्र सिंह ने कार्यक्रम की विस्तार में रूपरेखा प्रस्तुत की। उन्होंने बताया कि दो दिन तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में 9 विधाओं में लगभग 400 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता कुवि के आरके सदन, फैकल्टी लॉज, फाईन आर्ट्स विभाग तथा यूआईईटी के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित की जा रही है। इस अवसर पर सम्माननीय अतिथि डॉ. महासिंह पूनिया निदेशक, युवा एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम विभाग, प्रो. शुचिस्मिता, विभागाध्यक्ष संगीत एवं नृत्य विभाग, डॉ. गुरचरण सिंह, डॉ. जसविन्दर सिंह सहित यूटीडी के शिक्षक एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: करवा चौथ का व्रत पतियों की जेब पर हो रहा भारी

Wed Oct 12 , 2022
करवा चौथ का व्रत पतियों की जेब पर हो रहा भारी रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंच(जालौन)बिगत 10/15 बर्षों से महिलाओं में करवा चौथ व्रत को लेकर बड़ा उत्साह देखा जा रहा है जिसमें टी बी सीरियलों एवं फिल्मों ने अपनी अहम […]

You May Like

Breaking News

advertisement