कोंच,संदिग्ध अवस्था में गांव के बाहर खेत में मिला एक व्यक्ति का मिला शव,परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

जालौन में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, हत्या करने के बाद आरोपी युवक के शव को उसी के खेत में फेंककर भाग गये। इस घटना की जानकारी परिजनों को हुई वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तफ्तीश करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश में हत्या की गई है और हत्या गांव के 3 लोगों ने मिलकर की है। उसका शव खेत में अर्धनग्न हालत में मिला है। वही पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।
हत्या का मामला जालौन के कैलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कुदईया का है। यहां के रहने वाले जगत सिंह (40) पुत्र नाथूराम दोहरे मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद में स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे, सोमवार को ही वह घर लौट कर आया था, जहां उसकी निर्मम तरीके से लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बारे में तब जानकारी हुई जब है गांव के लोग खेतों पर काम करने गए हुए थे जहां जगत सिंह के शव को देखते हुए परिजनों को अवगत कराया। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को अवगत कराया। हत्या की सूचना मिलते ही कैलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई, साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वही इस मामले में मृतक जगत सिंह के परिजनों का कहना है कि गांव के ही रामकेश दोहरे रामस्वरूप और राम बाबू से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। जगत सिंह के घर आने पर उक्त लोगों ने मिलकर प्लान बनाते हुए उसे बंधक बना लिया और उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ मारपीट करते हुए हत्या कर दी। उक्त लोगों ने मिलकर मारपीट करते हुए जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी और शव को चाचा के ही खेत में फेंक दिया। वहीं इस मामले में सीओ कोंच शैलेन्द्र बाजपेई का कहना है जांच की जा रही है और जो भी सामने आएगा, नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब साफ हो जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: नेशनल यूनियन ऑफ जनर्लिस्ट इंडिया उतराखंड लालकुआं इकाई के नगर कार्यालय का उद्घाटन,

Tue Aug 2 , 2022
लालकुआ नगर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित गुरुद्वारे के सामने नेशनल युनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स इडिया उत्तराखंड लालकुआं इकाई के नगर कार्यालय का उद्घाटन काग्रेस के कद्दावर नेता एंव नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और उत्तराखंड अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पी.सी.गौरखा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया वही क्षेत्र के तमाम […]

You May Like

advertisement