आयोध्या मंदिर ट्रस्ट से निमंत्रण आने पर वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध लोगो ने व्यक्त किया आभार

आयोध्या मंदिर ट्रस्ट से निमंत्रण आने पर वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध लोगो ने व्यक्त किया आभार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : 22 जनवरी को आयोध्या धाम मंदिर मे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने के शुभ अवसर पर बरेली से तीन महत्वपूर्ण नामो को निमंत्रण आया है जिससे आनंद प्रकाश का नाम भी है जो वाल्मीकि समाज से आते है।जैसे ही आनंद प्रकाश के धाम निमंत्रण आया वाल्मीकि समाज मे खुशी की लहर दौड गई।
आज वाल्मीकि समाज के वरिष्ठ समाज सेवी शिशुपाल कठेरिया हरि सिंह वरदान और भाजपा महानगर मंत्री अमरीश कठेरिया ने मंदिर ट्रस्ट का आभार व्यक्त किया।
बाल्मीकि समाज के वरिष्ठ समाज सेवी शिशुपाल कठेरिया ने कहा कि सबसे पहले आयोध्या मे महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट का बनना उसके पश्चात विश्व के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा उसका उदघाटन होना उसके पश्चात भव्य राम मंदिर मे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने से पूर्व निमंत्रण आयोध्या की वाल्मीकि बस्ती
से शुभारंभ करना वाल्मीकि समाज को गौरवान्वित करना है अर्थात यही रामराज है और अब भव्य राम मंदिर मे प्राण प्रतिष्ठा होने पर बरेली से तीन संभ्रांत लोगो के नाम निमंत्रण मे वाल्मीकि समाज से आनंद प्रकाश के नाम निमंत्रण आने पर हमारा वाल्मीकि समाज के लोग तो खुश है अन्य समाज भी हर जगह सामाजिक समरसता की मिशाल दे रहा है ।
इस अवसर पर अमरीश कठेरिया एडवोकेट ने अपने वाल्मीकि समाज के सभी प्रबुद्ध जनो के साथ आनंद प्रकाश को शुभकामनाऐ देते हुए कहा कि आपका निमंत्रण आना हमारे समाज को मंदिर ट्रस्ट के द्वारा सम्मान प्रदान करना है जिसके लिए वाल्मीकि समाज मंदिर ट्रस्ट का आभार व्यक्त करता है ।
आज बरेली मे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज के आगमन पर वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध वर्ग ने समाज के सभी लोगो के साथ बरेली क्लब मैदान पर जाकर उनका उद्बोधन सुना ।
इस अवसर पर शिशुपाल कठेरिया हरवंश सिंह हरि सिंह वरदान श्याम सुंदर कठेरिया अमरीश कठेरिया आनंद प्रकाश हरीश बाबू वाल्मीकि मंगूसिह जितेंद्र कुमार शिव प्रसाद सलोना डॉक्टर सीपीएस चौहान राजू मिश्रा अजय चौहान अशोक ठाकुर अरूण कश्यप सोनू कालरा मुकेश वाल्मीकि प्रसिद्ध मनोज भारती आदि लोग उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम योगी ने किया 3,405 करोड़ की विकास योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

Thu Jan 11 , 2024
सीएम योगी ने किया 3,405 करोड़ की विकास योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव से पहले बरेली की जनता को 3, 405 करोड़ की 170 सौगात दी है। इस दौरान उन्होंने 705 करोड़ की 113 परियोजनाओं की सौगात दी […]

You May Like

advertisement