पुलिस महानिरीक्षक से लड़की के पिता ने लगाई न्याय की गुहार

पुलिस महानिरीक्षक से लड़की के पिता ने लगाई न्याय की गुहार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : पुलिस महानिरीक्षक से भमौरा थाने में दर्ज मुकदमें के तहत मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर लड़की के पिता ने गुहार लगाई है। लड़की के पिता ने कहा है कि उल्टा आरोपी पक्ष और थाना पुलिस की मिलीभगत के कारण पुलिस के द्वारा समझौता करने का दबाब बनाया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, थाना सीबीगंज क्षेत्र के जौहरपुर के रहने वाले टीकाराम ने पुलिस महानिरीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि मैने अपनी बेटी की हत्या करने का मुकदमा थाना भमोरा में 12 दिसंबर 2023 को विवेक श्रीवास्तव व अन्य के विरूद्ध दर्ज करायी थी। लेकिन पुलिस ने सिर्फ लड़के की गिरफ्तारी की है मुकदमें मे दर्ज लड़के के माता-पिता की गिरफ्तारी नहीं कर रहे है जिस कारण इनके हौसले और बढ़ गये है ऐलानियों रास्ते गली रोककर मुकदमें में समझौता कर मुकदमा समाप्त करने की धमकी देकर दवाब बना रहे है। जब टीकाराम ने इसकी शिकायत थाना पुलिस व विवेचक से की तो कार्यवाही नहीं की गई उल्टा पुलिस ने भी मुकदमें में समझौता करने को कहा और बोले कि लकड़ी के पति को जेल भेज तो दिया अब सास-ससुर को जेल भिजवा कर क्या करोगे तो पीड़ित ने कहा कि यही दोनों तो मुख्य अभियुक्त हैं तो पुलिस ने पीड़ित को थाने से भगा दिया और बोले कि अगर समझौता नहीं करेगा तो तुझे और तेरे बेटे को बहुत बडा नुकसान हो जायेगा। टीकाराम ने एसएसपी को भी प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुड़की: मैडम के धमकाने के बाद डॉ ने किए गरीब के पैसे वापस,

Fri Jan 12 , 2024
अरशद हुसैन रूडकी मंगलौर रोड पर स्तिथ ग्लोबल सावित्री हॉस्पिटल में अब से लगभग 6 महीने पहले मंगलौर निवासी नरेन्द्र शुक्ला के हार्ट का ईलाज कराया था उनके पास आयुष्मान कार्ड था पर बावजूद उसके डॉक्टर ने उनसे 30 हज़ार रुपए जमा करा लिए थे, पर ईलाज हो जाने के […]

You May Like

advertisement