दबंगों ने गर्भवती महिला, पिता और उसकी बहन को दबंगों ने पीटा

दबंगों ने गर्भवती महिला, पिता और उसकी बहन को दबंगों ने पीटा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : दवा लेने गई गर्भवती महिला से दबंगों ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने लगे। उसे बचाने आए उसके पिता, बहन को भी बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट में महिला व उसके परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने इस मामले की शिकायत थाने में की, लेकिन पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। इस मामले में आज महिला ने एसएसपी से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार थाना बहेड़ी की रहने वाली महिला ने बताया कि वह 6 माह की गर्भवती है। 19 अप्रैल को रीछा में दवा लेने गई थी। इस दौरान कुछ दबंग किस्म के युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की। जब उसने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, उसके साथ आए उसके पिता और बहन ने बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी बुरी तरह से मारा पीटा। महिला व उसके परिवार आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत करने गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीडितों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर बेटे को आईटीबीपी में आ रहे थे पेपर दिलाने

Thu Apr 20 , 2023
सड़क हादसे में पिता की मौत, बेटे की हालत गंभीर बेटे को आईटीबीपी में आ रहे थे पेपर दिलाने दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : दिलाने आ रहे युवक की बाइक को कैंटर ने टक्कर मार दी। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई और उसका बेटा गम्भीर रूप […]

You May Like

advertisement