अयोध्या: तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य महामहिम राष्ट्रपति के अपमान पर हुए व्यथित

अयोध्या:——-
तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य महामहिम राष्ट्रपति के अपमान पर हुए व्यथित
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य महामहिम राष्ट्रपति के अपमान पर हुए व्यथित कहा कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोची समझी चाल के तहत राष्ट्रपति का अपमान कराया है क्योंकि वह जनजाति और पिछड़े समाज से आती हैं । कांग्रेस हमेशा से तुष्टीकरण की राजनीति करती रही है और एक समुदाय विशेष का पक्ष लेती है। जहां गरीबों पिछड़ों की बात आती है तो वह विष भरे बोल बोलती रहती है चाहे वह हमारे देश के प्रधानमंत्री हो या अन्य नेता।
उन्होंने कहा कि कोई भूल नहीं हुई है यह रणनीति तैयार करके नेता विपक्ष से राष्ट्रपति महामहिम द्रोपति मुर्मू का अपमान कराया गया है जो अब देश बर्दाश्त नहीं करेगा और इससे संत समाज के साथ-साथ देश का प्रत्येक नागरिक दुखी है और इसमें हमारी संसद और कानून मंत्री को संज्ञान में लेते हुए अधीर रंजन चौधरी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं जगत गुरु परमहंस आचार्य न्यायालय का शरण लूंगा और जब तक अधीर रंजन चौधरी पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज नहीं होता तब तक चैन से नहीं बैठूंगा। उन्होंने कहा कि यदि सोची-समझी रणनीति के तहत राष्ट्रपति का अपमान न किया गया होता तो सोनिया गांधी अब तक पार्टी से निष्कासित कर चुकी होती।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: अयोध्या-प्रयागराज के लिए लखनऊ से चलेंगी पैसेंजर ट्रेनें

Sat Jul 30 , 2022
अयोध्या:————-अयोध्या-प्रयागराज के लिए लखनऊ से चलेंगी पैसेंजर ट्रेनें*लखनऊ/मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्याकोरोना काल से ही बंद पैसेंजर ट्रेनों को बहाल करने की मंजूरी रेलवे बोर्ड ने दी है। इसी क्रम में उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल ने दो अनारक्षित पैसेंजर ट्रेनें गुरुवार को बहाल करने के आदेश जारी कर दिए। इसमें […]

You May Like

advertisement