जय सियाराम के जयकारों से गुंजी शहर की गलियां

जय सियाराम के जयकारों से गुंजी शहर की गलियां

गीता भवन मंदिर आजाद नगर में भी रहा श्री राम भक्तों का जमावड़ा।

फ़िरोज़पुर 22 जनवरी {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर स्थापना के उपलक्ष्य में अमृतवेला प्रभात वैलफेयर सोसाइटी की तरफ से विशाल प्रभात फेरी निकाली गई। प्रभात फेरी प्राचीन राधा कृष्ण मंदिर से चल जिआ हलवाई चौक, अमृत लाल चौक, कृष्ण मन्दिर मोहल्ला सचदेवा से होते हुए बज़ार राम सुख दास मन्दिर में ही सम्पन्न हुईं।

मंदिर गीता भवन आजाद नगर को फूलों और लड़ीयों से खूब सजाया गया था 11:00 बजे मंदिर कमेटी की सत्संग मंडली ने प्रभु श्री राम जी का गुणगान किया। मंदिर के प्रधान श्री सतीश पुरी और अशोक कक्कड़ ने बताया कि आजाद नगर मंदिर में अब तक इतनी संगत प्रभु श्री राम जी के भगत कभी नहीं आए। प्रत्येक व्यक्ति के मुख पर प्रभु श्री राम जी की झलक देखने को मिल रही थी। मंदिर कमेटी की ओर से लगातार भंडारे का आयोजन चलता रहा। प्रभु श्री राम जी के भजनों पर मंदिर में प्रभु प्रेमी झूमते नजर आए। मंदिर में मातृशक्ति का भी पूर्ण सहयोग रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुड़की: 56 भोग लगाकर दस हजार दिए जलाए,

Tue Jan 23 , 2024
अरशद हुसैन रूड़की जहाँ एक और अयोध्या में श्री राम की जय जयकार के चलते राम मंदिर का उद्घाटन हुआ वही हरिद्वार के आश्रम में जेसीपी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना पाण्डेय ने 10,000 दिए जला कर 56 भोग का प्रसाद भगवान राम को चढ़ाया चढ़ाया, इस मौके पर दस […]

You May Like

advertisement