तीन वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद


जौनपुर :
तीन वाहन चोर गिरफ्तार, चार बाइक बरामद

पूर्वांचल ब्यूरो

पुलिस ने सोमवार की रात अलग-अलग स्थानों से तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से चोरी की चार बाइक बरामद हुई। आरोपितों से पूछताछ के दौरान मिले सुराग के आधार पर पुलिस चोरी की अन्य बाइक बरामद करने का प्रयास कर रही है।

केराकत कोतवाली प्रभारी संजय वर्मा व एसआइ विनीत मोहन पाठक सोमवार की रात मयफोर्स देवकली बाजार में संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। करीब 9.30 बजे दो संदिग्ध बाइक सवार चेकिंग देख भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। मांगने पर दोनों बाइक के कागजात नहीं दिखा सके। सख्ती से पूछताछ में स्वीकार किया कि बाइक चोरी की है। गिरफ्तार आरोपितों में बड़वारे के मोहित यादव व बेलांव के अमन सिंह हैं। उधर, थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर सदानंद राय ने प्रभाकर सिंह चमरुपुर नंदाव फूलपुर प्रयागराज को पुरऊपुर नहर के पास से चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर एक और बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि दोनों बाइक प्रयागराज के थरवई से चोरी की है। उसे बेचने के लिए ले जा रहा था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गैर इरादतन हत्या में पति को छह वर्ष कारावास

Wed Jul 27 , 2022
जौनपुर :गैर इरादतन हत्या में पति को छह वर्ष कारावास पूर्वांचल ब्यूरो शाहगंज के ताखा पश्चिम गांव में विवाहिता की गैर इरादतन हत्या करने वाले पति को अपर सत्र न्यायाधीश तृतीय शरद कुमार त्रिपाठी ने मंगलवार को छह वर्ष कारावास व पांच हजार रुपये अर्थदंड से दंडित किया। अर्थदंड की […]

You May Like

advertisement