आज़मगढ़: ट्रैक्टर ट्राली,डाला, डम्पर आदि माल वाहक वाहनों से यात्रा करना , बन सकता है आपके मौत का कारण


यातायात पुलिस जनपद आजमगढ़, (सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा )
ट्रैक्टर ट्राली,डाला, डम्पर आदि माल वाहक वाहनों से यात्रा करना , बन सकता है आपके मौत का कारण
जनपद आजमगढ़ के आमजन को अवगत कराना है कि आप किसी भी प्रकार के माल वाहक वाहनों से जैसे- ट्रैक्टर ट्राली, डाला, डम्पर इत्यादि पर बैठकर यात्रा न करें, माल वाहक वाहनों (ट्रैक्टर ट्राली,डाला, डम्पर इत्यादि ) पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है तथा आपके मौत कारण बन सकता है । जैसा कि दिनांक 01.10.2022 को जनपद कानपुर आउटर में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है । जिसमें श्रद्धालुओ से भरा ट्रैक्टर पलट जाने की वजह से महिलाओ, पुरूषो एवं बच्चो सहित कुल 26 व्यक्तियों की दुखद मृत्यु हो गयी है । प्रायः देखने में आता है कि जनपद में माल वाहक वाहनों यथा ट्रैक्टर ट्राली,डाला, डम्पर इत्यादि पर आमजन द्वारा यात्रा किया जाता है, माल वाहक के मालिकों द्वारा वाहनों से सवारियां ढोने के लिये भी प्रयोग किया जाता है ।
अतः आप लोगों को अवगत कराना है कि जनपद में यदि किसी के द्वारा माल वाहक वाहनों को यात्रा/ सवांरिया ढोने के लिये प्रयोग में लाया जाता है अथवा माल वाहक वाहन पर यात्रा करते हुये पाये जाने पर उनके विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: चेकिंग अभियान में 555 वाहनों का चालान व 04 वाहन सीज

Mon Oct 3 , 2022
जनपद आजमगढ़ के विभिन्न थानों द्वारा चलाये गए चेकिंग अभियान में 555 वाहनों का चालान व 04 वाहन सीज । दिनांक- 03.10.2022 को पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ अनुराग आर्य द्वारा जनपद आजमगढ़ की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने तथा अवांछित गतिविधियों पर लगाम लगाने के क्रम में चलाये गये अभियान में […]

You May Like

Breaking News

advertisement