अम्बेडकर नगर: साहित्यकार शिक्षक उदयराज मिश्र के दो काव्यसंग्रहों का हुआ विमोचन

साहित्यकार शिक्षक उदयराज मिश्र के दो काव्यसंग्रहों का हुआ विमोचन

अम्बेडकरनगर।राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के अयोध्यामण्डल अध्यक्ष व जिले के गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर के वरिष्ठ शिक्षक साहित्यकार उदयराज मिश्र के दो साझा काव्य संग्रहों का एकसाथ विमोचन किया गया।
ज्ञातव्य है कि नई दिल्ली के स्पेक्ट्रम ऑफ थॉट प्रकाशन से प्रकाशित” दूज का चांद” व “मेरे हमसफ़र” नामक काव्यसंग्रह आईएसबीएन मार्का सहित भारत सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक प्रकाशित हैं।जो गूगल,अमेजन,फ्लिपकार्ट इत्यादि प्लेटफार्मों सहित खुले बाजार में भी 300-300 रुपये मूल्य पर बिक्री हेतु उपलब्ध हैं।
दिलचस्प बात यह है कि उक्त दोनों पुस्तकों का विमोचन एक सादे समारोह में प्रधानाचार्य कप्तान सिंह व उप प्रधानाचार्य हरिप्रसाद यादव ने किया।इस अवसर पर विद्यालय के तकरीबन 2500 विद्यार्थियों ने करतल ध्वनि से उक्त श्री मिश्र का अभिनंदन किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य महामहिम राष्ट्रपति के अपमान पर हुए व्यथित

Sat Jul 30 , 2022
अयोध्या:——-तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य महामहिम राष्ट्रपति के अपमान पर हुए व्यथितमनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्यातपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य महामहिम राष्ट्रपति के अपमान पर हुए व्यथित कहा कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोची समझी चाल के तहत राष्ट्रपति का अपमान कराया है क्योंकि वह जनजाति […]

You May Like

advertisement