मध्यप्रदेश: बहु और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग दो बुजुर्ग बहनों ने ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुँच कर जमकर किया हंगामा

बहु और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग दो बुजुर्ग बहनों ने आज ग्वालियर के एसपी ऑफिस में जमकर हंगामा किया। दोनों ही बुजुर्ग पीड़िताओं की मांग है कि या तो उन्हें न्याय दिलाया जाए या फिर इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए। फिलहाल दोनों बुजुर्ग महिलाओं से पुलिस की महिला सेल बात कर रही है और मामले की न्यायोचित जांच कर कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दे रही है।

दरअसल वर्ष 2019 में सुनीता कुशवाह के बेटे मोहनीश की शादी क्षत्रिय महासभा के नेता रामकुमार सिकरवार की बेटी से हुई थी। गोला का मंदिर निवासी सुनीता कुशवाह अपनी बहिन के साथ सोमवार को ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुचीं और रोते हुए जमकर हंगामा काटा। सुनीता अपने हाथ में एक पेम्पलेट ली हुईं थी जिस पर इच्छामृत्यु की अनुमित दिए जाने की मांग लिखी थी। बुजुर्ग सुनीता ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए बताया कि शादी के बाद से उनकी बहू और उनके समधी रामकुमार ने जीना दुश्वार कर दिया है। वे हमारे मकान पर कब्जा करना चाहते हैं।

सुनीता का आरोप है कि रामकुमार सिकरवार के साथ उनके साथी कांग्रेस नेता अशोक सिंह तोमर भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया है कि कुछ दिनों पहले अज्ञात के खिलाफ गोला का मंदिर थाने में फायरिंग करने का झूठा केस दर्ज कराया गया था। सुनीता का आरोप है कि रामकुमार और उसकी अपने रसूख के बल पर उनसे मकान हड़पना चाहते हैं। इतना ही नहीं प्रताड़ना से तंग आकर कई दिनों से वे अपने घर तक नहीं गईं हैं। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरु दी है फिलहाल दोनों पीड़िताओं को पुलिस ने जांच कराए जाने का आश्वासन दिया।


ग्वालियर से जिला रिपोर्टर विनय त्रिवेदी की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: आजादी के अमृत महोत्सव पर आज कलेक्ट्रेट से स्कूली बच्चों ने तिरंगा रैली निकाली

Tue Aug 9 , 2022
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीआजादी के अमृत महोत्सव पर आज कलेक्ट्रेट से स्कूली बच्चों ने तिरंगा रैली निकाली घर-घर तिरंगा हर घर तिरंगा के तहत आज पूरे राजस्थान में तिरंगा रैली का आयोजित किया जा रहा है इसी क्रम में आज अजमेर से कलेक्ट्रेट पर विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने […]

You May Like

advertisement