लालकुआं: अवैध कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत दो युवक गिरफ्तार

लालकुआ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के दिशा निर्देशन में जनपद भर में अवैध कारोबारियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत लालकुआ कोतवाली पुलिस ने दो युवको को अलग अलग मामले में गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने कि तैयारी कर रही है।
बताते चलें कि लालकुआ कोतवाली पुलिस को कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत बंगली कालोनी में सट्टे की खाईबाड़ी करने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए मौके से आरोपी किशोर मंडल को बंगली कालोनी में खाईबाड़ी करते हुए गिरफ्तार कर लिया आरोपी के पास से 3230 रुपए की नगदी एंव पेन व सट्टा पर्ची बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही दुसरी ओर पुलिस ने हल्दूचौड़ स्थित आईटीबीपी कैप के पास से वीआईपी गेट दो किलोमीटर निवासी शराब तस्कर सोनू सिंह को 43 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है पकड़े गए दोनों आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है इधर पुलिस टीम में मुख्य रूप से कास्टेबल तरूण मेहता ,आनंदपुरी और सुरेश प्रसाद मौजूद थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: कीरतपुर गांव मे भगवान गंगाधर का रुद्राभिषेक , हर हर बम बम के लगे नारे

Sun Jul 31 , 2022
कीरतपुर गांव मे भगवान गंगाधर का रुद्राभिषेक , हर हर बम बम के लगे नारे अवनीश कुमार तिवारी इंदरगढ़ क्षेत्र के कीरतपुर गांव मे बाबा विश्वनाथ भगवान शिव शंकर का रुद्राभिषेक का कार्यक्रम किया गया। समस्त गांव के सहयोग से कार्यक्रम संपन्न हुआ। आचार्य पंडित श्री अनिल द्विवेदी जनपद कानपुर […]

You May Like

advertisement