बरेली: इज्जतनगर मंडल के कार्मिक विभाग के तत्वावधान में मंडल रेलवे चिकित्सालय के सभाकक्ष में कर्मचारी परिवाद निस्तारण शिविर का हुआ आयोजन

इज्जतनगर मंडल के कार्मिक विभाग के तत्वावधान में मंडल रेलवे चिकित्सालय के सभाकक्ष में कर्मचारी परिवाद निस्तारण शिविर का हुआ आयोजन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : इज्जतनगर मंडल के कार्मिक विभाग के तत्वावधान में मंडल रेलवे चिकित्सालय के सभाकक्ष में ’’कर्मचारी परिवाद निस्तारण शिविर’’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. लक्ष्मी गुंजियाल की अध्यक्षता में किया गया।
मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. लक्ष्मी गुंजियाल ने उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते कहा कि शिविर का आयोजन मंडल चिकित्सालय एवं यूनिटों में तैनात 144 कर्मचारियों के परिवादों के निस्तारण के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि सभी कर्मचारी अपने कत्र्तव्यों का निर्वहन पूरी निष्ठा से करें ताकि मंडल रेलवे चिकित्सालय में आये रोगियों का उपचार पूर्ण गुणवत्ता के साथ किया जा सके।
शिविर को संबोधित करते हुए वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी श्री अरविन्द कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि इस तरह के 10 शिविरों का आयोजन जुलाई, 2023 तक किया जाना है। जिसमें सेवानिवृत्त होने वाले एवं कार्यरत कर्मचारियों को उनकी सेवा पुस्तिका दिखाई जायेंगी। उन्होंने उपस्थित चिकित्सा कर्मियों से अपील की कि वे चिकित्सालय में आने वाले सभी रेल कर्मचारियों के प्रति शलीनता के साथ व्यवहार करें।
मंडल कार्मिक अधिकारी श्री अभिनव कुमार सिंह ने कहा कि कर्मचारी परिवाद निस्तारण में कार्मिक विभाग के हित निरीक्षक अपना सर्वोत्तम योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिकित्सालय एवं यूनिटों में कार्यरत सभी 144 कर्मचारियों की सेवा पुस्तकें इस शिविर में उनके समक्ष प्रस्तुत की गईं, ताकि वे अपनी सेवा पुस्तक में की गई प्रविष्टियों को देख सकें और परस्पर संवाद कर अपनी समस्यों का समाधान शीघ्र पा सकें। मंडल चिकित्सालय में 31 दिसम्बर, 2023 तक सेवानिवृत होने वाले 8 रेल कर्मचारियों के परिवादों का निस्तारण पहले ही किया जा चुका है। साथ ही पूर्व में प्राप्त 8 चिकित्सा कर्मचारियों के परिवाद भी प्राप्त हुए थे उनको भी मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।
इस अवसर पर अपर मंडल चिकित्सा अधीक्षक डा. सुरेन्द्र सिंह चैहान, सहायक मंडल कार्मिक अधिकारी सत्यनारायण उराँव एवं प्रमोद कुमार भारती, सहायक नर्सिंग अधिकारी विमला चैधरी, मंडल चिकित्सालय के डाक्टर्स, पैरा मेडिकल स्टाफ एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: भाजपा चेयरमैन प्रत्यासी प्रीति अग्रवाल ने कराया नामांकन

Wed Apr 26 , 2023
भाजपा चेयरमैन प्रत्यासी प्रीति अग्रवाल ने कराया नामांकन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी के नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी से भाजपा चेयरमैन प्रत्याशी प्रीति अग्रवाल ने अपने पति आशीष अग्रवाल व अपने समर्थकों के साथ मीरगंज तहसील पहुंच कर भाजपा प्रत्यासी के रूप मे नामांकन कराया। नामांकन से पहले […]

You May Like

advertisement