राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के सदस्य की ओर से फिरोजपुर में निकाली गई तिरंगा यात्रा

राणा सोढ़ी की ओर से फिरोजपुर वासियों को अपील की गई कि अपने घरों पर तिरंगा 13 से 15 अगस्त तक फहराया जाए

फिरोजपुर 13 अगस्त [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

पूरे देश में आज़ादी के 75वें वर्ष को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है और उसी उपलक्ष्य में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने ‘हर घर तिरंगा ‘ का आह्वान किया है। इसी को मद्देनजर रखते हुए राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी पूर्व कैबिनेट मंत्री के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने फिरोजपुर में तिरंगा यात्रा निकाली जिसमें सैकड़ों लोगों ने भाग लिया और ‘भारत माता की जय’ के जयकारे लगाए देशभक्ति के गीत गाए गए यह यात्रा फिरोजपुर से चलकर हुसैनीवाला बॉर्डर पर नतमस्तक हुई फिर फिरोजपुर छावनी के मेन बाजार से होते हुए माल रोड के रास्ते दिल्ली गेट चौक पर संपन्न हुई यहां पर एक स्टेज द्वारा देशभक्त फिरोजपुर वासियों को संबोधित किया गया। श्री चांद बजाज उभरते कलाकार फिरोजपुर ने “दिल दिया है जाॅ भी देंगे ए वतन तेरे लिए” “मेरा रंग दे बसंती चोला माए रंग दे बसंती चोला” जैसे देशभक्ति के गीत गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। श्री राणा सोढ़ी ने फिरोजपुर वासियों को 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घर पर तिरंगा फहराने की अपील है। उन्होंने बताया कि हमारे लाखों शूरवीर योद्धाओं ने अपने प्राणों की आहुति देकर यह आजादी हमें दिलाई है। अब इसकी संभाल करना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने देश के लिए कुर्बानी देने वाले प्रमुख स्वतंत्रता सेनानियों के नाम भी गिनाए।

श्री दविंदर बजाज ने भी सभी उपस्थित फिरोजपुर वासियों को संबोधित किया और कहा कि यह तिरंगा हमें अपनी जान से भी प्यारा है। इसलिए कभी भी भूल कर इसकी निरादरी नहीं करनी चाहिए। और सभी देशभक्तों का तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए शुक्रिया अदा किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता ,दविंदर बजाज, भारतीय जनता पार्टी के गणमान्य सदस्य, पूरे हल्के के पूर्व पार्षद और गाँवों से पंच सरपंच शामिल हुए।

राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने सभी को दिन रात उनका साथ देने का विश्वास दिलाया और कहा कि प्रधानमंत्री जी के आवाहन पर फिरोजपुर वासियों को अपील की कि वह दिनांक 13-14-15 अगस्त को हर घर पर राष्ट्रीय झंडा सनमान सहित फहराए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सियाराम वेलफेयर सोसाइटी की ओर से भगवान श्री परशुराम मंदिर नमक मंडी फिरोजपुर में 21 जरूरतमंद लोगों के लिए राशन वितरण किया और 'हर घर तिरंगा' फहराने की प्रेरणा दी गई

Sun Aug 14 , 2022
सियाराम वेलफेयर सोसाइटी की ओर से भगवान श्री परशुराम मंदिर नमक मंडी फिरोजपुर में 21 जरूरतमंद लोगों के लिए राशन वितरण किया और ‘हर घर तिरंगा’ फहराने की प्रेरणा दी गई फिरोजपुर 13 अगस्त 2022 {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- सियाराम वेलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर की ओर से भगवान श्री परशुराम […]

You May Like

advertisement