अतरौलिया आज़मगढ़: कारपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने शौचालय का किया लोकार्पण

कारपोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के तहत यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने शौचालय का किया लोकार्पण

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि आज शनिवार को नगर पंचायत के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सहयोग से बने शौचालय का लोकार्पण मुख्य अतिथि वीवी सहाय क्षेत्र प्रमुख यूनियन बैंक ऑफ इंडिया आजमगढ़ के द्वारा किया गया। मुख्य अतिथि द्वारा शौचालय का फीता काटकर लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के अध्यापिका व बच्चे भी मौजूद रहे। विद्यालय के बच्चियों को मुख्य अतिथि ने स्वच्छता के बारे में बताया। मुख्य अतिथि ने कहा कि भारत सरकार की तरफ से 2014 में स्वच्छता अभियान की शुरुआत हुई थी, जिसके तहत भारत के ग्रामीण अंचलों में लोगों को खुले में शौच से मुक्ति मिले, उसी के तहत शौचालय का निर्माण शुरू हुआ था। उसी को और आगे बढ़ाते हुए खासकर ग्रामीण क्षेत्र के महिला विद्यालयों में जहां पर उचित शौचालय की व्यवस्था नहीं थी वहाँ हर जिले में वहाँ के अग्रणी यूनियन बैंक द्वारा दो शौचालय का निर्माण कराया गया है खासकर बालिका विद्यालयों में। इससे यह उम्मीद की जा रही है कि यहां रहने वाले बच्चे, यहां आने वाले बच्चे खासकर लड़कियों को खासकर काफी लाभ होगा और जो स्वच्छता अभियान है इसमें एक सहयोग होगा।
इस मौके पर शाखा प्रबंधक महेश वर्मा ,रंजीत जैन प्रबंधक क्षेत्रीय कार्यालय, मोहित यादव ऋण अधिकारी, अनामिका कुशवाहा, अमृता राय ,प्रतिभा राय समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
वरिष्ठ पत्रकार विवेक जायसवाल की रिपोर्ट 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस लाइन हरदोई में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की मनाई गयी जयंती

Sun Oct 2 , 2022
पुलिस लाइन हरदोई में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की मनाई गयी जयंती- Read Article 🔊 Listen to this Share Post

You May Like

Breaking News

advertisement