यूनियन बैंक ने किया MSME मेगा कस्टमर आउटरीच ऋण शिविर का आयोजन

अयोध्या:———-
*यूनियन बैंक ने किया MSME मेगा कस्टमर आउटरीच ऋण शिविर का आयोजन *
मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्या
यूनियन ओफ़ इंडिया के क्षेत्रीय कार्यालय अयोध्या के तत्वावधान में अयोध्या, बाराबंकी,रायबरेली, सुल्तानपुर व बस्ती में ऋण शिविर का आयोजन किया गया। विभिन्न ज़िलों में आयोजित ऋण शिविर में बैंक के सैकड़ों ग्राहकों को ऋण स्वीकृति पत्र दिया गया।।
अयोध्या ज़िले में आयोजित शिविर का उद्घाटन क्षेत्र प्रमुख श्री हिमांशु मिश्रा ने किया।
उक्त अवसर पर उप क्षेत्र प्रमुख़ श्री अमित कुमार व अन्य कार्यपालक व स्टाफ़ उपास्तिथ थे।।
अपने अभिभाषण में क्षेत्र प्रमुख श्री हिमांशु मिश्रा ने कहा कि अयोध्या क्षेत्र के व्यापारियों की सुविधा के लिया इस तरह शिविरो का आयोजन निरंतर किया जाएगा जिससे कि व्यापारियों को उनके लिए उपयोगी विभिन्न ऋण योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाके और अधिकतम ग्राहकों को ऋण सुविधा दी जा सके।।पांच जिलों में आयोजित इन ऋण शिविरों में १२० ग्राहकों को ५३ करोड़ रुपए को सैद्धांतिक स्वीकृति पत्र दिया गया।। अयोध्या रीजनल हेड हिमांशु मिश्रा ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए कहा कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ग्राहकों के लिए हमेशा तत्पर है अगर ग्राहक छोटा लोन लेता है तो उसको समय से अदा कर देना चाहिए जिससे बैंक को बड़ा लोन करने में कोई दिक्कत ना हो और ग्राहक अपना व्यवसाय को तेजी से आगे बढ़ा सके गोल्डलाइन योजना को लेकर कहा कि प्रचार प्रसार के माध्यम से जनता तक गोल्ड लोन योजना की जानकारी दी जा रही है जिन ग्राहकों के पास सोना है अब उन्हें बेचने की जरूरत नहीं है वह बैंक में सुरक्षित रखकर उसी पर लोन ले सकते हैं और समय अनुसार अदा कर अपना सोना वापस ले सकते हैं अगर कोई भी ग्राहक को समस्या होती है तो वह नजदीकी शाखा में जाकर संपर्क करके अपनी समस्या का समाधान कर सकता है ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अपना समय निकालकर सभी ग्राहक यहां पर आए सभी का धन्यवाद है यूनियन बैंक ग्राहकों की सेवा के लिए अपनी शाखाओं के माध्यम से हमेशा तत्पर है।
इस अवसर पर अयोध्या क्षेत्र के उप क्षेत्र प्रमुख श्री अमित कुमार ने देश के आर्थिक विकास में बैंक की भूमिका को रेखांकित करते हुए सेवा गुणवत्ता पर ध्यान देने का आह्वान किया एवं उपस्थित सभी ग्राहकों ,कार्यपालकों, अधिकारियों एवं कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला पंचायत सदस्य निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का कराया आयोजन

Sun Aug 7 , 2022
अयोध्या:———–_जिला पंचायत सदस्य निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का कराया आयोजन।शिविर में 130 मरीजों की जांच और हुआ उपचार।मनोज तिवारी ब्यूरो चीफ अयोध्यानिशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर में 130 मरीजों का नेत्र परीक्षण करके निशुल्क दवा वितरित की गई। और लगभग दो दर्जन मोतियाबिंद के मरीजों को ऑपरेशन के लिए अयोध्या फेंको […]

You May Like

advertisement