उत्तराखंड: नशे के विरुद्ध अभियान, 120 ग्राम अवैध चरस के साथ युवक गिरफ्तार,

सना मलिक (क्राइम रिपोर्टर)

देहरादून। थाना सेलाकुई पुलिस ने नशे के विरुद्द अभियान को जारी रखते हुये 120 ग्राम अवैध चरस के साथ एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून के निर्देश पर वर्तमान में जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री तथा नशे पर रोकथाम लगाये जाने के लिये चलाये जा रहे अभियान के दृष्टिगत आवश्यक निर्देश प्राप्त है। प्राप्त निर्देशों के क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष थाना सेलाकुई द्वारा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री करने वालों के विरुद्ध तथा नशे की रोकथाम के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किए जाने हेतु थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित कर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु क्षेत्र में रवाना किया गया। इसी क्रम में गठित पुलिस टीम द्वारा आज रात्रि आकस्मिक चैकिंग के दौरान अभियुक्त सचिन पुत्र खेमकरण निवासी मौहल्ला हाथीखाना थाना बिलसंडा जनपद पीलीभीत उत्तर प्रदेश हाल निवासी ग्राम शमशान घाट के पास जमनपुर थाना सेलाकुई जनपद देहरादून उम्र 25 वर्ष को 120 ग्राम अवैध चरस के साथ ईदगाह के पास जमनपुर सेलाकुई से गिरफ्तार कर लिया हैं। अभियुक्त सचिन के विरुद्ध थाना सेलाकुई पर धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया हैं।
सेलाकुई थाना पुलिस का कहना हैं की अभियुक्त एक शातिर किस्म का चरस तस्कर है, जो राह चलते मिर्जापुर सहारनपुर उत्तर प्रदेश से चरस खरीद कर सेलाकुई क्षेत्र में लाकर तस्करी कर चरस को अवैध रुप से मजदूरों को फुटकर दामो मे बेच कर मादक पदार्थो की तस्करी कर मुनाफा कमाना प्रकाश मे आया है। जिस सम्बन्ध मे गहन विवेचना की जा रही है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे उप निरीक्षक अनित कुमार, पुलिस कांस्टेबल विजय गर्व्याल, पुलिस कास्टेबल विनोद कुमार थाना सेलाकुई जनपद देहरादून शामिल थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: यूनिफाइड मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की बैठक आयोजित,

Thu Sep 14 , 2023
वी वी न्यूज देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने सचिवालय में देहरादून में यातायात संकुलन को कम करने को लेकर यूनिफाइड मेट्रोपोलिटन ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी (यूएमटीए) की बैठक ली। मुख्य सचिव ने कहा कि देहरादून की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए समग्र दृष्टिकोण अपनाने की जरूरत है। यातायात […]

You May Like

advertisement