उतराखंड बार काउंसिल चेयरमैन कोरोना पॉजिटिव, अगले आदेश तक ऑफिस बंद,

नैनीताल : नैनीताल में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। उत्तराखंड बार काउंसिल कार्यालय में कोरोना ने दस्तक दे दी है। जिसके बाद कार्यालय को अग्रिम आदेश तक बंद कर दिया गया है। 

बार काउंसिल के सचिव मेहरबान सिंह कोरंगा ने बताया कि चेयरमैन की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही आठ में से पांच कर्मचारियों को सर्दी जुखाम के लक्षण पाए गए हैं। वह खुद भी आइसोलेटेड हो गए हैं। बार काउंसिल कार्यालय में अक्सर आवागमन होता है, इसलिए अग्रिम आदेश तक कार्यालय को बंद कर दिया गया है। अब सोमवार तक दफ्तर खुल सकता है। उत्तराखंड बार काउंसिल कार्यालय महाधिवक्ता कार्यालय से सटा है, जो कि हाईकोर्ट परिसर में है।

क्रिसमस व नए साल के बाद कोरोना में तेजी देखी गई है। गरमपानी में नवोदय विद्यालय में एक साथ सैकड़ों संक्रमित के बाद आए दिन तेजी से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसमें पुलिसकर्मियों, पर्यटकों की संख्या अधिक है। जांच व वैक्सीनेशन का दायरा तेजी से बढ़ाया जा रहा है। पर गनीमत की बात है कि इस बार की लहर में संक्रमण जानलेवा नहीं है। पिछली बार की तरह भयावह स्थिति नहीं होने का अनुमान विशेषज्ञ जता रहे हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: पूर्व सीएम त्रिवेद रावत ने भाजपा अध्यक्ष को लिखा पत्र,चुनाव लडने से किया इनकार,

Wed Jan 19 , 2022
उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि वह इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच यह संकेत दिए हैं। जिसके बाद यह संभावना जताई जा रही है कि वह डोईवाला विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। डोईवाला से भाजपा का प्रत्याशी अब कौन […]

You May Like

Breaking News

advertisement