उत्तराखंड: बॉबी कटारिया को कल तक पेश होने का फिर नोटिस जारी,

देहरादून: सड़क पर बैठकर जाम छलकाने के आरोपी यूट्यूबर हरियाणा निवासी बॉबी कटारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद अब पुलिस ने उसे 14 अगस्त तक पेश होने का नोटिस दिया है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पेश न होने पर पुलिस आरोपी के खिलाफ फिर वारंट जारी करेगी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बॉबी कटारिया कैंट क्षेत्र में किमाड़ी रोड पर सड़क पर टेबल डालकर शराब पीता नजर आ रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना कैंट में मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने अब बॉबी को नोटिस जारी कर 14 अगस्त को पेश होने को कहा है। एसएसपी ने बताया कि 14 अगस्त को बॉबी का इंतजार किया जाएगा। पेश न होने पर इसके बाद आगे की कार्रवाई के लिए वारंट जारी किया जाएगा।

बताया कि उसके साथ कुछ और लोग भी मौजूद हैं। उनके खिलाफ भी जांच की जा रही है। जांच के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़: आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज के नेतृत्व में निकाला गया भव्य तिरंगा यात्रा

Sat Aug 13 , 2022
आजादी के अमृत महोत्सव अंतर्गत उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज के नेतृत्व में निकाला गया भव्य तिरंगा यात्रा । आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज नगर पंचायत में उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज के तत्वाधान में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर एक भव्य तिरंगा यात्रा निकाला […]

You May Like

advertisement