उत्तराखंड: अब एक रूपये में मिलेगा पेटभर खाना,

वी वी न्यूज

देहरादून:  प्रेमनगर स्थित शिरडी साई मंगल धाम में एक रूपये में भरपेट भोजन मिलेगा। मंदिर समिति व क्षेत्रवासियों के सहयोग से दोपहर एक से तीन बजे तक भोजन उपलब्ध रहेगा। गुरुवार को मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने भोग लगाकर अभियान का शुभारंभ किया।

मंदिर के संस्थापक सुरेश चावला ने बताया कि गुरुवार को दिनभर भंडारा जबकि अन्य दिन दोपहर एक से तीन बजे तक एक रूपये में भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। जरूरतमंद लोगों को सम्मान के साथ कम से कम एक टाइम भरपेट भोजन उपलब्ध हो, यह प्रयास कर रहें हैं।

उन्होंने कहा कि मंदिर समिति से जुड़े सभी लोग दिन रात मेहनत करके लोगों की बेहतर सेवा देने का काम करेंगे। एक रुपये सिर्फ इसलिए लिया जा रहा है ताकि आनेवाले जरूरतमंदों को लगे कि पैसा देकर सम्मान के साथ भोजन प्राप्त किया है। प्रत्येक दिन अलग-अलग मेनू में लोगों को भरपेट भोजन देने का काम किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: किसी भी समाज और देश का असल पूंजी युवा होते हैं- पप्पू यादव

Fri Jan 12 , 2024
पूर्णिया के भट्ठा बाजार स्थित रामकृष्ण मठ दुर्गाबाड़ी स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर आयोजित राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह में जाप सुप्रीमो माननीय पप्पू यादव जी ने शिरकत की जहां लोगों ने उनका पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। पप्पू यादव जी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि […]

You May Like

advertisement