उत्तराखंड: ओवरलोड वाहन पलटा, 12 लोग गंभीर रूप से घायल,

विकासनगरः चकराता तहसील के लोखंडी लोहारी मोटर मार्ग पर एक बोलेरो यूटिलिटी वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 12 लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी चकराता पहुंचाया गया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जिसमें गंभीर रूप से घायल दो लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। गनीमत रहा कि वाहन सड़क से बाहर नहीं निकला, जिससे बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि वाहन ओवरलोड था। घटना के चालक फरार चल रहा है।

बता दें कि जौनसार बावर में वाहनों में धड़ल्ले ओवरलोडिंग जारी है. जो हादसों का कारण भी बन रही है। मामले में एआरटीओ विकासनगर भी बीच-बीच में अभियान चलाकर ओवरलोडिंग के खिलाफ कार्रवाई कर इतिश्री कर देते हैं, लेकिन कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती। जिससे वाहन चालक ठूंस ठूंस कर सवारी भरते हैं. यही वजह है कि वाहन हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है।

बुधवार को भी लोहारी लोखंडी मार्ग से चकराता की ओर आ रहा एक बोलेरो यूटिलिटी वाहन लेब्रा बैंड के पास सड़क पर पलट गया। बताया जा रहा है कि अगर गाड़ी सड़क से थोड़ी बाहर निकल जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें सीएससी चकराता लाया गया। जहां से 2 लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि, अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं, क्षेत्रीय पटवारी देवेंद्र रावत (Patwari Devendra Rawat) का कहना है कि वाहन चालक मौके से फरार हो गया है। वाहन स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिसकी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी गई है। उनका भी मानना है कि जौनसार बावर में वाहनों में ओवरलोडिंग (Overloading of vehicles in Vikasnagar) जारी है। उन्होंने सभी चालकों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सौरभ बहुगणा की हत्या की साजिश रचने की एसआईटी करेगी जाँच,

Wed Oct 12 , 2022
रुद्रपुर: कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा (Cabinet Minister Saurabh Bahuguna) की हत्या करने की साजिश रचने के आरोप में पुलिस चार बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं मामला कैबिनेट मंत्री की हत्या की साजिश से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का गठन कर मामले की […]

You May Like

Breaking News

advertisement