उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में दवाई कर्मचारी की मौत,

सागर मलिक

रुड़की: रुड़की में एक दवाई कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कर्मचारी की मौत से गुस्साए परिजनों ने सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से सहारनपुर और हाल निवासी रुड़की के सुनहरा निवासी मिथुन (26) रुड़की के रामनगर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक दवाई कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात वह कंपनी से ड्यूटी कर कमरे पर लौटा था। रात में उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने आनन-फानन उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया।

उधर, बुधवार की सुबह परिजन और बड़ी संख्या में रिश्तेदार सिविल अस्पताल में जमा हो गए। परिजनों ने एक युवती पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। साथ ही पुलिस को तहरीर देकर युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गंगनहर कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। साथ ही तहरीर के आधार पर युवती से भी पूछताछ की जाएगी।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मंत्रियों ने सचिवों की सीआर लिखने का अधिकार फिर मांगा,

Wed Apr 19 , 2023
सागर मलिक देहरादून: धामी सरकार के मंत्रियों ने सचिवों की सीआर लिखने के अधिकार की मांग फिर से उठाई है। मंगलवार को प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने यह मसला उठाया तो बाकी मंत्रियों ने उनके समर्थन में सुर मिलाए। इस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी […]

You May Like

advertisement