उत्तराखंड: त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुँचे हल्द्वानी,

स्लग – त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुचे हल्द्वानी
रिपोर्ट – जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

एंकर – हल्द्वानी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। कुमाऊं दौरे पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं वह नए पदाधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं, वही एक बार फिर छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को दुखद बताते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति में छात्रों के ऊपर हुए लाठीचार्ज को सही नहीं ठहराया जा सकता, अब हमारे पास माफी मांगने के सिवाय कुछ नही है। भर्ती परीक्षाओं की तैयारी कर रहे सभी युवा हमारे अपने हैं उन बच्चों को चोट पहुंची है और उस पर मरहम लगाया जाना चाहिए ।
लाठीचार्ज चाहे दरोगा या एसएसपी किसी भी स्तर पर हुआ हो इसमें जांच के बाद कार्रवाई जरूर होगी। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने या मार्गदर्शक मंडल में जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि हमारे यहां 75 साल के बाद मार्गदर्शक मंडल की उम्र होती है, पार्टी कहेगी तो चुनाव लड़ूंगा या मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसे निभाऊंगा।

बाइट – त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री, उत्तराखंड ।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जातिसूचक शब्द के मामले में तत्कालीन थाना और चौकी प्रभारी समेत 10 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज,

Tue Feb 21 , 2023
सागर मलिक हरिद्वार: हरिद्वार में सिडकुल थाने के तत्कालीन प्रभारी प्रशांत बहुगुणा, कोर्ट चौकी प्रभारी दिलवर सिंह और दो सिपाही सहित 10 लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि महिला को थाने में लाकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए  एसओ समेत चार […]

You May Like

Breaking News

advertisement