उतराखंड: अगस्त में 10 दिन बंद रहेंगे बैक, समय से निपटा ले अपने काम,

देहरादून :अगर आप अगस्त माह में बैंक से जुड़े कामकाज करने की सोच रहें हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। इस महीने राज्य में मोहर्रम, रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस व जन्माष्टमी की छुट्टियों के चलते बैंक करीब दस दिनों तक बंद रहेंगे। ऐसे में ना सिर्फ बैंकों पर कामकाज बढ़ेगा, बल्कि ग्राहकों को भी लेनदेन के लिए इंतजार करना पड़ेगा। ऐसे में ग्राहक किसी भी परेशानी से बचने के लिए बैंकों के छुट्टियों के कैलेंडर के अनुसार अपने कामकाज निपटा लें।

अगस्त में इन 10 दिन बंद रहेंगे बैंक

7 अगस्‍त रविवार

9 अगस्त को मोहर्रम,

11 अगस्त को रक्षाबंधन,

13 को द्वितीय शनिवार,

14 को रविवार

15 को स्वतंत्रता दिवस,

18 अगस्त को जन्माष्टमी,

21 को रविवार

27 को चौथा शनिवार और

28 को रविवार का अवकाश

अगस्‍त में इन दिन पर बंद रहेंगे स्कूल

बता दें कि सात अगस्त को रविवार का अवकाश है। 11 अगस्त को इस बार रक्षाबंधन है, जिसके कारण इस दिन सभी स्कूल बंद रहेंगे। 13 अगस्त को महीने का दूसरा शनिवार है। इसलिए स्कूल बंद रहेंगे। वहीं, 14 अगस्त को रविवार का अवकाश रहेगा। अगले दिन 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है। 18 अगस्त को जन्माष्टमी त्‍योहार की छुट्टी रहेगी। वहीं, 21 अगस्त और 28 अगस्त को रविवार का अवकाश।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर की कार्रवाई

Thu Jul 28 , 2022
अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर की कार्रवाई। अवनीश कुमार तिवारी हसेरन कस्बा में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं को गिरफ्तार कर कार्रवाई की। चौकी प्रभारी राहुल शर्मा पुलिसकर्मी अनिल कुमार मनोज कुमार महिला आरक्षी पूजा तोमर ने 15 , 15 लीटर […]

You May Like

advertisement