उत्तराखंड: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का खून से लतपथ शव मिला,

सागर मलिक

ऋषिकेश: ऋषिकेश से एक सनसनीखेज घटना की खबर मिली है। यहां आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के कृष्णानगर तिराहे के पास रविवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस को मृतक के शव के पास से एक देसी कट्टा, बाइक और स्विच ऑफ मोबाइल मिला है।

मृतक के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार उसकी पहचान अनिल 26 वर्ष पुत्र चतरु, साधुपुरा, बिजनौर, उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। शव कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में भिजवा दिया है । मामला फिलहाल संदिग्ध है, लेकिन हालात को देखकर कहा जा सकता है कि युवक ने ठोडी के नीचे देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की होगी। फिलहाल, जांच के बाद ही मामले में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब 9:30 बजे स्थानीय युवक ने पुलिस को सूचना दी कि आईडीपीएल चौकी क्षेत्र अंतर्गत कृष्णा नगर कॉलोनी के तिराहे पर एक युवक की लाश पड़ी है. सूचना मिलते ही आईडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि मौके पर पहुंचे. उन्होंने देखा कि बाइक खड़ी है और उसके पास में एक युवक खून से लथपथ पड़ा है। गौर करने पर देखा तो युवक के सिर में गोली लगी हुई। मृतक के पास से एक आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हुआ।फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है। आधार कार्ड और फोन के माध्यम से मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भविष्य में तापमान बढ़ने पर भी गेहूं का अच्छा होगा उत्पादन : डा. सी. बी. सिंह

Mon Feb 27 , 2023
भविष्य में तापमान बढ़ने पर भी गेहूं का अच्छा होगा उत्पादन : डा. सी. बी. सिंह। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कृषि वैज्ञानिकों ने निरंतर किया है बढ़ते तापमान में गेहूं की फसल को लेकर किसानों की परेशानी दूर करने के लिए अनुसंधान। कुरुक्षेत्र, फरवरी : […]

You May Like

Breaking News

advertisement