उत्तराखंड: नामी कॉलेज प्रबंधन हुआ शर्मसार, चेयरमैन सहित तीन को भेजा जेल,

  •  चेयरमैन, प्रिंसिपल और एक छात्र गिरफ्तार
  •  यौन उत्पीड़न के लिए दबाव बनाने के हैं आरोप
  •  छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
  • पुलिस कार्यवाही का जनता ने किया स्वागत

हरिद्वार में थाना बहादराबाद के चौकी शान्तरशाह क्षेत्रान्तर्गत स्थित Nᴜʀsɪɴɢ/ D.Eʟ.Eᴅ के नामी कॉलेज अरिहंत का नाम हाल-फिलहाल शर्मनाक हरकत को लेकर चर्चा में हैं जहां बीते रोज कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा ने कॉलेज प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

छात्रा ने कॉलेज के 𝘊𝘩𝘢𝘪𝘳𝘮𝘢𝘯 दीपक जैन निवासी रोहतक हाल निवासी शिवालिक नगर रानीपुर, 𝘗𝘳𝘪𝘯𝘤𝘪𝘱𝘢𝘭 𝘓𝘐𝘡𝘜 𝘑𝘢𝘮𝘦𝘴 निवासी कोट्टाराकारा, जिला कोल्लम केरल व उसी कॉलेज के एक छात्र रवि रंजन चौधरी निवासी बेगूसराय बिहार पर यौन शोषण करने के लिए बाध्य करने हेतु व्हाट्सएप पर चैटिंग/कॉलिंग करने व बार-बार मिलने हेतु दबाव बनाने के आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी।

छात्रा के साथ की जा रही इन शर्मनाक हरकतों की तहरीर मिलते ही एक्शन मोड में आयी थाना बहादराबाद पुलिस ने बहादराबाद SO नितेश शर्मा की पॉजिटिव लीडरशिप में तत्काल 𝙄𝙋𝘾 की धारा 354 (𝘼), 354(𝘿), 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी करते हुए न्यायिक हिरासत में तीनों को जेल भेजा।

जानकारी करने पर प्रकाश में आया कि कॉलेज के चेयरमैन दीपक जैन के विरुद्ध पूर्व में भी इस तरह की शिकायत मिलीं किन्तु पीड़िता बदनामी, बाहरी राज्य का निवासी होने व कोर्ट कचहरी के चक्कर से दूर रहने की वजह के चलते तहरीर नहीं दे पा रही थीं।

घटना की चल रही चौतरफा चर्चा के बीच बहादराबाद पुलिस द्वारा की गई ठोस कार्यवाही की जनता ने तारीफ करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने का आग्रह किया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

Sat May 7 , 2022
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, मायके वालों ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासिनी ज्योति ने बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी । सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और […]

You May Like

advertisement