जींद में वैश्य संकल्प रैली होगी ऐतिहासिक : राजीव जैन

जींद में वैश्य संकल्प रैली होगी ऐतिहासिक : राजीव जैन।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

वैश्य समाज में राजनीतिक चेतना पैदा करने की जरूरत है : राजीव जैन।
जिसका कोई दल नहीं, उसमें बल नहीं और बल नहीं तो उसकी समस्या का हल नहीं : अशोक मित्तल।

कुरुक्षेत्र, 13 सितम्बर : धर्मनगरी की अग्रवाल धर्मशाला रेलवे रोड़ में हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने जींद में वैश्य संकल्प रैली को लेकर समाज के लोगों के साथ बैठक की।
बैठक में स्पष्ट किया गया कि जींद रैली में वैश्य समाज के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे चाहे वह किसी भी पार्टी से जुड़ा हो। बैठक में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष करनाल एवं हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश महासचिव अशोक मित्तल भी मौजूद रहे।
बैठक में राजीव जैन ने कहा कि आगामी एक अक्टूबर को जींद में वैश्य संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी जो कि वैश्य समाज में चेतना जागृत करने का काम करेंगी। उन्होंने कहा कि यह रैली वैश्य समाज में राजनीतिक चेतना लाने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि वैश्य समाज हर शहर तथा कस्बे में ऐसे समूह का गठन करेगा जो समाज के किसी भी व्यक्ति पर आई विपत्ति की दशा में एक आवाज लगाते ही पीडि़त के साथ खड़ा होकर उसकी हर संभव मदद करेगा ताकि कोई अधिकारी या राजनेता उसकी आवाज को दबा ना सके। रैली को लेकर वैश्य समाज के सभी संगठन प्रचार कर लोगों को रैली में पहुंचने का निमंत्रण दे रहें है। बैठक को सम्बोधित करते हुए अशोक मित्तल ने कहा कि वैश्य समाज सबसे मजबूत है और हर समस्या के समाधान के लिए समाज के साथ है।
अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंगला ने बताया कि अगामी 15 सितंबर से पंचकुला से मोटरसाईकल यात्रा शुरू की जाएगी जोकि 25 सितंबर तक प्रदेश के सभी क्षेत्रों में पहुंच कर रैली का न्यौता देगी। यह 16 सितम्बर को कुरुक्षेत्र पहुंचेगी। चेतना यात्रा जो एक अक्टूबर को जीन्द में होने वाली विशाल संकल्प रैली का प्रचार एवं प्रसार कर रही है। इस चेतना यात्रा में 18 मोटरसाइकिल, समाजवाद के प्रतीक एक रुपया एवं एक ईंट से शोभायमान रथ इत्यादि शामिल हैं। कुरुक्षेत्र में इस चेतना यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। पिपली, अग्रसेन चौक एवं अग्रवाल धर्मशाला इत्यादि में स्वागत किया जाएगा। एक अक्टूबर को कुरुक्षेत्र से लगभग एक हजार अग्रबन्धु जीन्द जाएंगे।
इस अवसर पर तरसेम मित्तल, जवाहर गोयल, भूषण मंगल, सतीश बिन्दल, मुनीष मित्तल, विनोद गर्ग, निशी गुप्ता, गोपाल दास गोयल पाली, अशोक गर्ग, मित्र सेन गुप्ता, वरुण गुप्ता, श्रीकृष्ण गोयल, सुशील कंसल, पवन मित्तल, प्रवीण गोयल, विकास मित्तल, राम निवास बंसल, सुमंत गोयल, रतन लाल गुप्ता, राज कुमार मित्तल, रेखा गर्ग, मीनू अग्रवाल, अनिल गर्ग इत्यादि भी मौजूद रहे।
बैठक में सम्बोधित करते हुए राजीव जैन।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रेरणा संस्था द्वारा हिंदी दिवस कार्यक्रम का आयोजन होगा

Wed Sep 13 , 2023
प्रेरणा संस्था द्वारा हिंदी दिवस कार्यक्रम का आयोजन होगा। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। हिंदी दिवस पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन। कुरुक्षेत्र, 13 सितम्बर : नगर में प्रमुख प्रेरणा वृद्धाश्रम का संचालन कर रही एवं साहित्य को प्रोत्साहित करने वाली प्रेरणा संस्था द्वारा 14 सितम्बर को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय […]

You May Like

advertisement