मध्यप्रदेश:टिकैतन पुरवा पंचायत सचिव गोविंद प्रसाद गुप्ता की मनमानी से ग्रामीण और सरपंच खासा परेशान

टिकैतन पुरवा पंचायत सचिव गोविंद प्रसाद गुप्ता की मनमानी से ग्रामीण और सरपंच खासा परेशान हैं

ब्यूरो चीफ/ राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश.8889284934

रीवा जिले के जनपद पंचायत जवा के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत टिकैतन पुरवा के पंचायत सचिव गोविंद प्रसाद गुप्ता की मनमानी से सभी परेशान हैं. खासकर ग्रामीण और सरपंच पंचायत सचिव से परेशान हैं, क्योंकि अक्सर टिकैतन पुरवा पंचायत सचिव ग्राम पंचायत कार्यालय से गायब रहते हैं. सरपंच कृष्ण कुमार साहू जी के कहने पर भी सचिव कार्यालय नही पहुंचते,जिससे स्थानीय लोगों को अपने कामों को लेकर पंचायत का चक्कर काटना पड़ता है.
सरकार द्वारा 11 अगस्त से 17 अगस्त तक घर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा जिस विषय को लेकर सरपंच कृष्ण कुमार ने सचिव से 10 अगस्त को वितरण को लेकर बात की तो सचिव कार्यालय आने से मना कर दिया स्थानीय एवं सरपंच महोदय कृष्ण कुमार का कहना है की आगे से कोई कार्य ऐसे हुए तो स्थानीय परिजनों द्वारा सरपंच के मार्गदर्शन में कलेक्टर ऑफिस का घेराव कर सचिव के खिलाफ आवेदन दिया जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विस अध्यक्ष ने शुरू किया ‘हर घर तिरंगा’ अभियान, एमएलए हॉस्टल परिसर में ली सलामी

Sat Aug 13 , 2022
विस अध्यक्ष ने शुरू किया ‘हर घर तिरंगा’ अभियान, एमएलए हॉस्टल परिसर में ली सलामी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 स्टाफ के साथ फहराया 40 फुट ऊंचा झंडा।पार्क में किया पौधरोपण, कहा- सभी भारतीयों के लिए गौरव का पल।राजनीतिक विचारधाराओं से ऊपर उठ अभियान में भाग […]

You May Like

advertisement