आजमगढ़ :पुलिस पर ग्रामीणों ने बोला हमला, पुलिस की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त

आजमगढ़ पुलिस पर ग्रामीणों ने बोला हमला, पुलिस की गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त ,

जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व दो पक्षों में मारपीट हुई, इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। वहीं आज पुलिस को सूचना मिली की दोनों पक्षों में झगड़ा होने की पुनः सम्भावना है, पुलिस मौके पर पहुंची जहां थाना प्रभारी अतरौलिया और उनकी टीम पर गांव के कुछ लोगों द्वारा हमला किया गया, जिसमें थाना प्रभारी की गाड़ी का शीशा टूटा है, क्षतिग्रस्त हुई। मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंचे जहां फोर्स तैनात किया गया है।

आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत वैशपुर गांव का निवासी युवक का आरोप है कि वह रास्ते में खड़ा दूसरे पक्ष का युवक बबलू सिंह उसके ऊपर वाहन चढ़ा दिया जब विरोध किया इन लोगों ने उसे मारा पीटा। वहीं उसकी चचेरी बहन मदद करने पहुंची तो उसे खींचकर मारपीट कर घायल कर दिया, ग्रामीणों का यह भी आरोप है उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया है। पुलिस द्वारा करवाई न होने के चलते ग्रामीण आज आक्रोशित हो गये। हालांकि पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया था। इस बात की पुलिस की सूचना मिली कि आज दो पक्ष में मारपीट होने की संभावना है, पहुंची पुलिस पर ही लोगों ने हमला बोल दिया। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि थाना अतरौलिया अन्तर्गत वैशपुर गांव में 26 नवम्बर को राजू निषाद और अरूण सिंह के मध्य मारपीट की घटना हुई थी जिसमें दोनों तरफ से उसी दिन एफआईआर दर्ज की गयी थी, एक पक्ष की तरफ राजू निषाद की तहरीर पर 388/23 धारा 323, 504, 506, 342 आईपीसी के तहत श्याम कुंवर सिंह व इनके 3 पुत्रों के विरूद्ध दर्ज की गयी थी। दूसरे पक्ष की तहरीर पर 387/23 धारा 323, 452, 504, 506, 34 आईपीसी के तहत श्याम कुंवर सिंह की तरफ से 6 नामजद लोगों के विरूद्ध दर्ज की गयी थी। आज पुलिस को सूचना मिली दोनों पक्षों में झगड़ा होने की पुनः सम्भावना है, पुलिस मौके पर पहुंची थाना प्रभारी अतरौलिया और उनकी टीम के ऊपर गांव के गांव के कुछ लोगों द्वारा हमला किया गया जिसमें थाना प्रभारी की गाड़ी का शीशा टूटा है, क्षतिग्रस्त हुयी है। मौके एडीशनल एसपी, सीओ और सर्किल की फोर्स पहुंची। बताया गया की मौके पर स्थित शान्तिपूर्ण है। सभी पक्षों से वार्ता की जा रही है। तहरीर मिलने पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़ : शराब से भरी ट्रक पलटी पुलिस ने किया बरामद चालक व व्यापारी फरार

Thu Nov 30 , 2023
आजमगढ़ शराब से भरी ट्रक पलटी पुलिस ने किया बरामदचालक व व्यापारी फरार आजमगढ़ पंजाब से ट्रक में छिपा कर बिहार ले जाई जा रही 28 लाख कीमत की 4 हजार लीटर शराब बरामद, पुलिस के पीछा करने पर ट्रक पलटी, चालक व व्यापारी फरार निजामाबाद थाना प्रभारी सच्चिदानन्द यादव […]

You May Like

Breaking News

advertisement