आज़मगढ़: आवास से वंचित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

आवास से वंचित ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन।

आजमगढ़। जहां योगी सरकार प्रदेश में गरीबों के हित के लिए बड़े बड़े दावे करती है, पानी की तरह अनेकों योजनाएं पर पानी की तरह पैसे बहा रही है। वहीं दूसरी तरफ बिचौलियों की वजह से पात्र गरीबों तक इन योजनाओं का लाभ नहीं पहुंच पा रहा है।ऐसे में इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने आवास और सरकारी योजनाओं का लाभ की मांग के लिए किया प्रदर्शन। गौरतलब है कि ग्राम मोहम्मदपुर, पोस्ट चण्डेश्वर, विकास खण्ड-पल्हनी, तहसील सदर के ग्रामीणों ने आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर जिलाधिकारी को पत्रक सौंप कर आवास की मांग की है। कहा कि हम काफी गरीब है हमारे पास रहने के लिए मकान नहीं है मण्डई बनाकर किसी तरह से गुजारा कर रहे हैं। न तो हमारे पास आमदनी का कोई श्रोत है कि मकान का निर्माण करा सके। हम ग्रामीणों को बरसात व ठंड के समय काफ़ी तकलीफ उठानी पड़ती है।हम ग्रामीणों को मकान बनाने के लिए आर्थिक मदद आवास दिया जाय ताकि हमारे परिवार की बरसात व ठंढ से बचाव हो सके।
ज्ञापन देने में कमलावती पत्नी योगन्दर,
मनधीर पुत्र लालमन, सुनीता पत्नी शंकर,
लक्ष्मीना पत्नी महेन्द्र, प्रमीला पत्नी वीरजू, सीमा पत्नी विजय राजभर, रेखा पत्नी शेखर, राधिका पत्नी राधेश्याम, परमावती पत्नी खेलायती, विद्या पत्नी लल्लन, विमला पत्नी धरमेन्दर, रिंकू पत्नी दिनेश, सुशीला पत्नी सुनील, पूनम पत्नी मीलन आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: अपात्र राशनकार्ड धारकों पर कसेगा शिकंजा,

Fri May 6 , 2022
– अपात्र राशन कार्ड धारको पर कसेगा शिकंजा – जफर अंसारी– हल्द्वानी – महिला सशक्तिकरण और बाल विकास, खाद्य आपूर्ति मंत्री रेखा आर्य ने कहा है की उत्तराखंड राज्य के अंदर गरीबो के राशन में बिलकुल भी गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, गरीबों का राशन डकारने वाली फर्जी और अपात्र […]

You May Like

advertisement