भेंट-मुलाकात कोनारगढ़

गोबर बेचकर 90 हजार रूपए की कमाई

जांजगीर-चांपा, 20 जनवरी 2022/ भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान कल ग्राम केसला से पहुंचे गौपालक दिलेराम कश्यप ने मुख्यमंत्री को बताया कि मैं गौधन न्याय योजना के तहत अब तक 90 हजार रूपए गोबर बेचकर अतिरिक्त आमदनी अर्जित किया हूं। जिस मुख्यमंत्री ने उन्हें बधाई देते हुए पूछा इस पैसे का क्या उपयोग किए। उस पर दिलेराम कश्यप ने बताया कि मैंने एक साइकिल खरीदा हूं साथ ही बच्चों की पढ़ाई एवं दैनिक रोजमर्रा के लिए उक्त राशि का उपयोग करता हूं।
इसी तरह ग्राम मुलमुला से पहुँचे ललिता सिदार ने छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि मैं बचपन मे बहुत गेड़ी चलाती थी आज 40 साल बाद इस तरह खेल में भाग लेकर गेड़ी प्रतियोगिता में जीती हूँ। मुख्यमंत्री ने उन्हें बधाई दी साथ ही उनसे सार्वजनिक वितरण प्रणाली के माध्यम से हो रहें राशन वितरण संबंधित जानकारी हासिल की है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नगर निकाय चुनाव को लेकर लोगों में तथा प्रत्याशियों में बढी सरगर्मी

Thu Oct 20 , 2022
नगर निकाय चुनाव को लेकर लोगों में तथा प्रत्याशियों में बढी सरगर्मी अतरौलिया आजमगढ़ स्थानीय नगर पंचायत चुनाव को लेकर संभावित उम्मीदवार एवं उनके समर्थकों में बहुत उत्साह एवं टिकट पाने की बेचेनी देखने को मिल रही है। बता दे कि संभवत: दिसंबर मांह में नगर पंचायत का चुनाव होना […]

You May Like

advertisement