जब कुछ अच्छा होता है तो तारीफ भी होती है ऐसा ही इन पुलिसकर्मियों ने किया

जब कुछ अच्छा होता है तो तारीफ भी होती है ऐसा ही इन पुलिसकर्मियों ने किया

जलालाबाद, कन्नौज। कुछ ऐसा कर बंदे कि नाम हो जाए, खुदा तुझपे मेहरबान हो जाए। मुफलिसों की मदद के लिए दौलत नहीं तो क्या, इस हौसले से निकल कि उनका काम हो जाए.’ इसी सोच के साथ में खुले बदन घूम रहे गरीबों की मदद करने के लिए गुरसहायगंज थाने के दो नए रंगरूट कॉन्स्टेबल तुषार चौहान कॉन्स्टेबल निशांत चौधरी कदम बढ़ा चुके हैं। वह गरीबों के बीच नए कपड़े बांटने का काम में जुटे हैं। उनके इस अनूठे पहल जनपद कन्नौज का हर शख्स सलाम कर रहा है।
दोनों सिपाहियों ने बताया दे अपने वेतन के कुछ हिस्से से कपड़े खरीद कर झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीबों का बदन ढकने का काम कर रहे हैं। दोनों सिपाहियों के इस नेक काम की सराहना जलालाबाद ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अरविंद दोहरे, गुगरापुर ब्लाक प्रमुख संदीप चतुर्वेदी ने भी की है। दोनों ब्लॉक प्रमुख ने कहा समाज को ऐसी ही पुलिस की जरूरत है जो आम जनमानस के दिलों पर राज करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी देखकर नाराज होते दिखे जिलाधिकारी कन्नौज दिए निर्देश

Fri Jul 29 , 2022
सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी देखकर नाराज होते दिखे जिलाधिकारी कन्नौज दिए निर्देश कन्नौज। जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने आज प्रातः सात बजे मकरंदनगर क्षेत्र के मोहल्ला गदनपुर बड्डू का निरीक्षण कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान सड़को अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कूड़े व गोबर का ढेर मिलने पर […]

You May Like

advertisement