जिधर देखो उधर देखो राम ही रामराम के कलेंडर पोस्टर का हुआ विमोचन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : मानव सेवा क्लव तत्वावधान में क्लब के कहरवान स्थित सभागार में रविवार को भजन संध्या की श्रृंखला में पहली भजन संध्या हुई। राम के भजनों से वातावरण राममय हो गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन और प्रभु श्रीराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुआ। पुरुषों से ज्यादा महिलाओं ने राम के भजन प्रस्तुत कर समां बांध दिया। भगवान श्रीराम का कलेंडर पोस्टर के रूप में जारी किया गया उसका अतिथियों ने विमोचन किया। भारी मात्रा में छपा यह पोस्टर सभी को 22 जनवरी की याद दिलाएगा तथा अधिकांश लोगों के घरों के मुख्य द्वार पर लगाया जाएगा।भजन संध्या में महासचिव सत्येन्द्र सक्सेना ने सजा दो घर को गुलशन सा मेरे सरकार आएं हैं।अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा ने नगरी हो अयोध्या सी रघुकुल का घराना हो प्रकाश सक्सेना ने सुख के सब साथी की सुंदर प्रस्तुति दी तो अरुणा सिन्हा ने भी जो राम गुण गायेगा की जोरदार प्रस्तुति दी।रीता सक्सेना ने तेरा रामजी करेंगे बेड़ा पार सुनाकर सभी का मन मोह लिया।
अयोध्या आये श्रीराम भजन की प्रस्तुति शकुन सक्सेना ने बड़े ही जोरदार ढंग से की तो जहां ले चलोगे वहां मैं चलूंगा सुधीर मोहन का भजन सबको रिझा गया। वाई. सी.सक्सेना ने उधर देखो इधर देखो सभी ओर राम ही राम सुनाकर श्रोताओं की खूब तालियां बटोरीं।मेरा राम आये हैं भजन इं. ए. एल. गुप्ता ने तथा मिली रियासत रामलला की इन्द्र देव त्रिवेदी ने सुनाकर वातावरण भावमय कर दिया। भिखारी सारी दुनिया दाता एक राम की जितेंद्र सक्सेना ने बहुत ही सुंदर प्रस्तुति दी। मैली चादर ओढ़ के कैसे मीरा जी की सुंदर प्रस्तुति रही,जिस पर लिखा का राम का नाम आभा तिवारी ने प्रस्तुत किया। ‘सीताराम सीताराम बीती रात अधूरी मेरी आस न होगी’ की जोरदार प्रस्तुति मंजू लता की रही। रीतेश साहनी ने भी भजन की सुंदर प्रस्तुति दी। भजन संध्या का संचालन सुरेंद्र बीनू सिन्हा ने किया। सभी का आभार निर्भय सक्सेना ने व्यक्त किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सफला एकादशी पर किया गया श्याम गुणगान

Mon Jan 8 , 2024
दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : श्री शिरडी साई सर्बदेब मंदिर श्यामगंज मे पौष मास कृष्णपक्ष की ग्यारस (सफला एकादशी) को बाबा श्याम का दिव्य अद्भुत अलौकिक श्रंगार किया गया पंडित सुशील पाठक ने जानकारी देते हुए बताया आज दिनांक 07 जनवरी 2024 की श्रंगार सेबा शिवागीं नीरज अग्रवाल की तरफ […]

You May Like

advertisement