स्वर्गीय मेहरचन्द मेहंदीरत्ता के समाज सेवा कार्यों की हमेशा दिलाता रहेगा याद मेहर चौंक : सुधा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

विधायक सुभाष सुधा ने भव्य और सुंदर मेहर चौंक का किया उद्घाटन। समाज सेवी पंकज अरोड़ा व राजीव अरोड़ा के प्रयासों से बना मेहर चौंक।

कुरुक्षेत्र 2 अगस्त : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि प्रसिद्ध समाजसेवी स्वर्गीय मेहरचन्द मेहंदीरत्ता के समाज सेवा के कार्यों को पिपली रोड़ पर बना मेहर चौक हमेशा याद दिलाता रहेगा। इस चौंक को भव्य और सुंदर तरीके से बनाया गया है, इस चौंक के बनने से शहर के सौंदर्यीकरण को भी चार चांद लगे है। इस चौंक से शहर की ट्रैफिक व्यवस्था भी बनी रहेगी।
विधायक सुभाष सुधा मंगलवार को स्वर्गीय मेहरचन्द मेहंदीरत्ता की 33 वीं पुण्यतिथि पर पिपली रोड निरंकारी भवन के सामने नवनिर्मित मेहर चौंक के उदघाटन समारोह में बोल रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा, स्वर्गीय मेहरचन्द मेहंदीरत्ता चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष पंकज अरोड़ा, राजीव अरोड़ा, राजेंद्र अरोड़ा, केडीबी सदस्य सौरभ चौधरी, भाजपा युवा नेता साहिल सुधा ने भव्य और सुंदर मेहर चौक का विधिवत रुप से उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र शहर को भव्य और सुंदर बनाने में समाज सेवी संस्थाओं का अहम योगदान रहा है। इन संस्थाओं में स्वर्गीय मेहरचन्द मेहंदीरत्ता चैरिटेबल ट्रस्ट अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। इस संस्था की तरफ से समाजसेवी पंकज अरोड़ा, राजीव अरोड़ा व राजेंद्र अरोड़ा ने कोविड काल के साथ-साथ समय-समय पर समाज
सेवा के लिए हमेशा अग्रणी रहकर कार्य किया है। इस संस्था के माध्यम से समय-समय पर रक्तदान शिविर, गरीब बच्चों को पाठय सामग्री उपलब्ध करवाई जाती है।
ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं समाज सेवी पंकज अरोड़ा व राजीव अरोड़ा ने मेहमानों का स्वागत करते हुए कहा कि उनके पिता स्वर्गीय मेहरचन्द मेहंदीरत्ता की 33 वीं पुण्यतिथि पर पिपली रोड पर एक भव्य चौक का निर्माण किया गया है। इस चौक से उनके पिता की यादें हमेशा तरोताजा रहेंगी और उन्हें हमेशा समाज सेवा के कार्य करते रहने के लिए प्रेरणा मिलती रहेगी। इस मौके पर सीएम एमिनेंट पर्सन प्रदीप झांब, नप अधिकारी केएल बठला, नप सचिव अरोड़ा,ब्लॉक समिति निवर्तमान प्रधान देवी दयाल,ब्राह्मण समिति संरक्षक जयनारायण शर्मा,पृथ्वी नाथ गौतम,कुलदीप मेंदीरत्ता, विजयंत बिंदल आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ के श्री रामेश्वर महादेव मंदिर में हुआ मंगला गौरी पूजन, नाग पंचमी पूजन एवं रुद्राभिषेक

Tue Aug 2 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 विश्व के दुर्लभ स्फटिक मणि शिवलिंग पर सर्वकल्याण की भावना से श्रद्धालुओं द्वारा पूजन। कुरुक्षेत्र, 2 अगस्त : ब्रह्मसरोवर के तट पर श्री जयराम विद्यापीठ के श्री रामेश्वर महादेव मंदिर में जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से नियमित […]

You May Like

advertisement