युवक द्वारा टैम्पों दरबाजे पर खड़ा करने से मना करने पर किया महिला को गंभीर घायल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव महेशपुर के रहने वाले एक युवक और उसके परिवार को पड़ोसी टेंपू चालक द्वारा टैंपो अपने घर के सामने खड़ा करने के लिए मना करना महंगा पड़ गया. टैंपो चालक ने अपने तीन लड़कों के साथ मिलकर पड़ोसी व उसकी माँ, भाई और बहन को उसके घर में घुस कर गाली गलौच की व लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा. पीड़ित को थाने जाने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. फिर भी पीड़ित ने हिम्मत कर थाना पुलिस को इस घटना की लिखित तहरीर दे दी है. जिस पर थाना सीबीगंज पुलिस ने टैंपो चालक समेत चार लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है।
जानकारी के अनुसार,
सीबीगंज के क्षेत्र के गांव महेशपुर के रहने वाले प्रेम सिंह उर्फ श्याम पुत्र हरिश्चंद्र वर्मा ने थाना सीबीगंज पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उनके पड़ोसी महेश पुत्र जालिम सिंह टेंपो चालक हैं। रोजाना की तरह उन्होंने अपना टेंपो प्रेम सिंह के घर के सामने खड़ा कर दिया था. घर के सामने टेंपू खड़ा होने से प्रेम सिंह के परिवार को घर में आने जाने मे आसुविधा होती है. जिसको लेकर प्रेम सिंह ने टैंपो चालक महेश से टेंपो कहीं दूसरी जगह खड़ा करने के लिए कहा. जिससे बौखलाए महेश ने अपने पुत्र तरुण, राहुल और सतीश के साथ मिलकर प्रेम सिंह के घर में घुसकर गाली गलौज की, और लाठी डंडों से जमकर मारपीट की. शोर-शराबा सुनकर प्रेम सिंह को बचाने पहुंची उनकी मां, भाई और बहन को भी टैंपो चालक महेश और उसके तीनो पुत्रों ने जमकर मारा पीटा. वहीं शोर-शरबा सुनकर वहाँ पहुंचे आस पड़ोसियों ने वमुश्किल महेश और उसके पुत्रों से प्रेम सिंह और उनके परिवार को बचाया. महेश व उसके पुत्रों ने जाते जाते प्रेम सिंह को धमकी दी कि अगर थाने गए तो तुम्हे जान से मार देंगे. धमकी के बाबजूद प्रेम सिंह ने हिम्मत कर इस घटना की लिखित तहरीर थाना सीबीगंज पहुँच कर पुलिस को दे दी है. जिसके आधार पर थाना सीबीगंज पुलिस ने आरोपी टेंपो चालक महेश व महेश के पुत्र तरुण, राहुल, और सतीश के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। इस मामले पर प्रेम सिंह का कहना है कि उनकी बहन के सिर पर गंभीर चोटें आई है जिसके कारण उनकी बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुल्तान-ए-हिन्द के उर्स में शामिल होने जा रहे ज़ायरीन ने दरगाह आला हजरत पर हाज़री दी,अजमेर शरीफ़ रवाना

Tue Jan 9 , 2024
सुल्तान-ए-हिन्द के उर्स में शामिल होने जा रहे ज़ायरीन ने दरगाह आला हजरत पर हाज़री दी,अजमेर शरीफ़ रवाना दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : 812वें सुल्तान ए हिन्द हज़रत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती रहमतुल्लाह अलेह गरीब नवाज़ अजमेर शरीफ की दरगाह पर उर्स शुरू होने जा रहा हैं,8 जनवरी 2024 को परचम […]

You May Like

advertisement