श्री अयोध्या जी से पहुंचे पूजित अक्षत निमंत्रण के लिए श्री राधा कृष्ण मंदिर हनुमान धाम से आजाद नगर श्री गीता भवन मंदिर में लाए गए और मंदिर कमेटी और श्री राम भक्तों ने उनका ढोल नगाड़ों से भव्य स्वागत किया

श्री अयोध्या जी से पहुंचे पूजित अक्षत निमंत्रण के लिए श्री राधा कृष्ण मंदिर हनुमान धाम से आजाद नगर श्री गीता भवन मंदिर में लाए गए और मंदिर कमेटी और श्री राम भक्तों ने उनका ढोल नगाड़ों से भव्य स्वागत किया।

फिरोजपुर 05 जनवरी {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

श्री अयोध्या जी से पहुंचे पूजित अक्षत (पीले चावल) निमंत्रण के लिए श्री राधा कृष्ण (हनुमान धाम) मंदिर फिरोजपुर से श्री गीता भवन मंदिर आजाद नगर में लाए गए और मंदिर कमेटी और श्री राम भक्तों ने उनका ढोल नगाड़ों से भव्य स्वागत किया। सुंदर पालकी सजाकर मंदिर कमेटी के पांच सदस्य ध्वज लेकर आगे आगे चले और उसके पीछे-पीछे प्रभु श्री राम जी के भगत भजन गाते एवं जय श्री राम के जयकारे लगाते हुए श्री गीता भवन मंदिर आजाद नगर पहुंचे। श्रद्धालुओं की ओर से पुष्प बरसाए गए। मंदिर के पुजारी ने आरती की उपरांत श्री अजय जैन प्रचारक विश्व हिंदू परिषद जी ने श्री राम भक्तों को पूरी डिटेल में समझाया की किस तरह विधि विधान से पूजित अक्षत घर-घर में पहुंचने हैं और इसके बदले में किसी से कोई शुल्क नहीं लेना है।

मंदिर के प्रधान श्री सतीश पुरी ने बताया कि कल इनको पूरे आजाद नगर में टीमें बनाकर घर-घर पहुंचने का कार्य शुरू किया जाएगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में मातृशक्ति और प्रभु श्री राम जी के भक्त उपस्थित रहे। मंदिर कमेटी की ओर से श्रद्धालुओं को सिरोपे भेंट किए गए और सभी के लिए चाय बिस्कुट के लंगर की व्यवस्था की हुई थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बच्चों और युवाओं को भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों का ज्ञान जरूरी : महंत राजेंद्र पुरी

Sat Jan 6 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। सनातन से जुड़ कर मिलेगा ज्ञान। कुरुक्षेत्र, 5 जनवरी : देश विदेश में सनातन का अभियान चला रहे जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी ग्रामीण आंचल में भी निरंतर सत्संग के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। शुक्रवार को भी करीब एक दर्जन से अधिक […]

You May Like

advertisement