बासी खाना खाने से 14 लोग हुए बीमार कराया गया जिला अस्पताल में भर्ती

बासी खाना खाने से 14 लोग हुए बीमार कराया गया जिला अस्पताल में भर्ती

कन्नौज । सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंद नगर के मौसमपुर मौरारा मोहल्ले में बासी खाना खाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित 14 लोग बीमार हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मौसमपुर मौरारा निवासी राकेश राठौर के यहां मंगलवार को सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया गया था जिसमे सुंदरकांड के बाद सभी आगंतुकों को भोजन भी कराया गया था। खाना बच जाने के कारण सब्जी को बर्फ में रख दिया गया था। राकेश राठौर का बर्फ का कारखाना है।
गुरुवार की रात में घर के लोगों ने मंगलवार की बची सब्जी खा ली जिसके बाद उन्हें उल्टी और दस्त की शिकायत हो गई। पहले लोगों ने हल्के में लिया और घरेलू उपचार करके मरीजों को ठीक करने की कोशिश की लेकिन जब उल्टी और दस्त बंद नहीं हुई तो फिर सभी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।
जिला अस्पताल में राकेश की पत्नी अवधेश कुमारी, भाई राजेश, सीमा पत्नी राजेश, भतीजा अमित, अर्चना पत्नी अमित, अमित की दो पुत्रियां अंशिका और अनुष्का, पुत्र सक्षम, राजेश का पुत्र आदित्य, पुत्री युगिता, राजेश की भतीजी आख्या, भाभी मंजू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक साथ इतने मरीजों के पहुंचने से जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया।
जिला अस्पताल के सीएमएस डा शक्ति बसु ने स्वयं मरीजों को देखने का काम शुरू किया। डा बसु का कहना है कि बासी खाना खाने से सभी लोग बीमार हुए हैं। सभी का उपचार किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा मे आशुतोष द्विवेदी के 98.4% अंक , घर परिवार में खुशी

Sat Jul 23 , 2022
सीबीएसई बोर्ड परीक्षा मे आशुतोष द्विवेदी के 98.4% अंक , घर परिवार में खुशी हसेरन क्षेत्र के मढपुरा गांव निवासी आशुतोष द्विवेदी ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में अधिकतम अंक लाने पर घर परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम आने पर छात्र-छात्राओं मे खुशी देखने को […]

You May Like

advertisement