असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई न करने वाले नगर निगम चौकी प्रभारी समेत 9 पुलिसकर्मी निलांबित

असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई न करने वाले नगर निगम चौकी प्रभारी समेत 9 पुलिसकर्मी निलांबित

वाराणसी। सिगरा के जयप्रकाश नगर कॉलोनी में हुई भाजपा नेता की हत्या को शासन और डीजीपी ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप में नगर निगम के चौकी प्रभारी समेत नौ पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
सस्पेंड नगर निगम चौकी प्रभारी नीरज ओझा, दरोगा ललित पांडे, हेड कांस्टेबल देवी यादव, अनूप राय, मोहन कुमार कांस्टेबल रामअवतार, नितिन, सुधांशु और दिनेश को पुलिस लाइन से संबद्ध कर दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा नेता के छोटे बेटे राजन की ओर से 17 लोगों के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। इसमें से 5 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस मामले में नामजद अन्य बदमाशों की भी शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके लिए पांच टीमें लगातार उनके घरों और अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि प्राथमिकता के आधार पर रात में है पशुपति सिंह का पोस्टमार्टम करा डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है।
बता दें कि बुधवार की रात पशुपति सिंह की कुछ मनबढ़ों ने लाठी-डंडे और रॉड से हमला कर हत्या कर दी थी। उनके छोटे बेटे राजन को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था। बेटे का इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। पुलिस की मदद से बाप-बेटे को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने पशुपति सिंह को मृत घोषित कर दिया। राजन के सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। उसका इलाज चल रहा है। वारदात की जानकारी मिलते हुए पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस आयुक्त ने सिगरा थाना को टीम गठित कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: संविदा पर भरे जाने वाले पदों को तत्काल भरना सुनिश्चित करें- जिलाधिकारी

Fri Oct 14 , 2022
आजमगढ़ 13 अक्टूबर– जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में कल देर सायं कलेक्ट्रेट सभागार में स्वास्थ्य विभाग की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिलाधिकारी ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिला स्तर से संविदा पर भरे जाने वाले पदों को तत्काल भरना सुनिश्चित करें, ताकि स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू […]

You May Like

Breaking News

advertisement