विज्डम वल्र्ड स्कूल कुरुक्षेत्र कक्षा 12 वीं का रहा शानदार परीक्षा परिणाम

विज्डम वल्र्ड स्कूल कुरुक्षेत्र कक्षा 12 वीं का रहा शानदार परीक्षा परिणाम।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

विज्ञान संकाय के छात्र आयुष ने 98.2 प्रतिशत अंक लेकर जिला में प्रथम स्थान हासिल किया।
काॅमर्स संकाय में सांची ने 97.8 प्रतिशत अंक के साथ हासिल किया प्रथम स्थान।

कुरुक्षेत्र, 22 जुलाई :
सीबीएसई द्वारा आज घोषित 12 वीं के परीक्षा परिणाम में विज्डम वल्र्ड स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। विद्यालय के कुल 101 विद्यार्थियों ने सीबीएसई 12 वीं कक्षा की परीक्षा दी। इनमें 54 विद्यार्थी विज्ञान और 47 विद्यार्थी कॉमर्स संकाय के शामिल थे। विद्यालय की प्राचार्या संगीता बहल ने बताया कि शुक्रवार को घोषित हुए परिणामों में विद्यालय की विज्ञान संकाय के छात्र आयुष ने 98.2 अंक लेकर जिला में प्रथम स्थान हासिल किया । स्कूल में द्वितीय स्थान पर सात्विक ने 96.4 प्रतिशत अंक हासिल किए। आशीर्वाद ने 96 प्रतिशत अंक हासिल कर तृतीय स्थान हासिल किया।
इसी प्रकार कॉमर्स संकाय में विद्यालय की संाची ने 97.8 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल किया। द्वितीय स्थान पर आस्था ने 97.4 प्रतिशत अंक हासिल किए। तृतीय स्थान पर ईशिका ने 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। संगीता बहल ने बताया कि विद्यालय के 13 विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए। इसी प्रकार विद्यालय के 44 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय के 101 में से 100 विद्यार्थियों ने प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की। विद्यालय के निदेशक विनोद रावल एवं निदेशिका अनीता रावल ने इस उपलब्धि के लिए शिक्षकों, विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई दी एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
फोटो परिचय: आयुष – विज्ञान संकाय में 98.2 अंक लेकर जिला भर में प्रथम स्थान हासिल करने वाला छात्र।
सांची: कॉमर्स संकाय में 97.8 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान हासिल करने वाली छात्रा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक ने ऊधमपुर-श्रीनगर-बारामुला रेल लिंक की समीक्षा बैठक का किया आयोजन</em>

Fri Jul 22 , 2022
चेनाब पुल के डैक का निर्माण पूरा होने के करीब अंजी पुल पर होल्डिंग केबल लगाने का कार्य जारी फिरोजपुर 22 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=      उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक श्री आशुतोष गंगल ने आज नई दिल्‍ली में ऊधमपुर-श्रीनगर-बारामुला रेल लिंक राष्‍ट्रीय परियोजना की समीक्षा बैठक की अध्‍यक्षता […]

You May Like

advertisement