हरिद्वार अपडेट: कार और बाइक की भिडंत में 2 कावड़ियों की मौत,

हरिद्वार: रुड़की-हरिद्वार हाईवे स्थित कोर कॉलेज के पास देर रात बाइक और कार की टक्कर की आमने सामने की टक्कर में दो बाइक सवार दो कांवड़ियों की मौत हो गई। जबकि एक कावड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शनिवार रात बदायूं निवासी तीन बाइक सवार हरिद्वार जल लेने जा रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी कोर कॉलेज से आगे रत्मउ नदी के पुल पर पहुंची तो हरिद्वार की तरफ से आ रही कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें चंद्रपाल 35 वर्ष पुत्र हेमराज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवम पुत्र बनवारी ने अस्पताल ले वक्त रास्ते मे ही दम तोड़ दिया।

बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि चंद्रपाल (35) वर्ष पुत्र हेमराज और शिवम (18) वर्ष पुत्र बनवारी लाल निवासीगण रसूलपुर थाना सहसवान बदायूं, की मौत हो गई। जबकि इनके साथी घायल नेकराम पुत्र बाबू राम को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहा उसका इलाज चल रहा है। एसओ ने बताया कि तीनों एक बाइक पर सवार थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कबाड़ी को चोरी की बाइक बेचने जा रहे दो चोरो को पुलिस ने दबोचा

Sun Jul 24 , 2022
आगरा ब्रेकिंग।। कबाड़ी को चोरी की बाइक बेचने जा रहे दो चोरो को पुलिस ने दबोचा, चैकिंग के दौरान इको गाड़ी सवार दो चोर हुए गिरफ्तार, पूछताछ में चोरी की तीन बाइक हुई बरामद, थाना डौकी क्षेत्र के लखनऊ एक्सप्रेस वे के बजिद पुर अंडर पास चेकिंग के दौरान हुई […]

You May Like

advertisement