बरेली: बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया गलत इलाज का आरोप

बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया गलत इलाज का आरोप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र में संचालित एक नर्सिंग होम मे प्रसव के बाद प्रसूता की तबीयत बिगड़ गई। प्रसव के बाद अचानक रक्तस्त्राव शुरू हो गया और महिला की मौत हो गई। पीड़ित पति ने डॉक्टर पर लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर स्वजनों ने नर्सिंग होम मे हंगामा भी किया।
परिजनों ने अस्पताल स्टाफ की लापरवाही से मौत होने का आरोप लगाया। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव नौगवां घाटमपुर निवासी रामवती को प्रसव पीड़ा हुई। परिजनों ने थाना क्षेत्र के गांव सोराहा स्थित अलीशा नर्सिंग होम मे भर्ती कराया। जहां हॉस्पिटल संचालक व डॉक्टरों ने बेहतर इलाज का आश्वासन दिया। ऑपरेशन के बाद महिला ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। जन्म के बाद महिला के रक्त स्राव शुरू हो गया।
जिससे महिला की मौत हो गई। मौत के बाद नर्सिंग होम से सभी स्टाफ फरार हो गए है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम हाउस बरेली भेज दिया रामवती की मौत से गुस्साए परिवारजनों ने नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान नर्सिंग होम में लगा शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया।
हंगामे की सूचना पर सीओ मीरगंज हर्ष मोदी, क्राइम इंस्पेक्टर अनिल कुमार यादव मय पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। किसी तरह परिजनों को शांत कराया। उसके बाद नायव तहसीलदार ममता भी ने पहुंच कर जांच की। पति ने आरोप लगाया है कि इलाज में लापरवाही के चलते पत्नी की मौत हो गई है। परिजनों ने बताया कि मृतिका कि एक साल पहले ही थाना फतेहगंज के घाटमपुर गांव में हुई थी जिसका मायका भोजीपुरा के गांव हंसा गांव का है उस महिला ने प्रथम बच्चे को जन्म दिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: टोल प्लाजा पर भगवान चित्रगुप्त जी का प्रकटोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया

Tue May 2 , 2023
टोल प्लाजा पर भगवान चित्रगुप्त जी का प्रकटोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे टोल प्लाजा, राजश्री मेडिकल कॉलेज के निकट के आज रविवार को श्री चित्रगुप्त धाम पर भगवान चित्रगुप्त जी का प्रकटोत्सव पूर्ण श्रद्धा के साथ धूमधाम से मनाया […]

You May Like

Breaking News

advertisement