बरेली: परिवर्तनकामी छात्र संगठन कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में उतरा

परिवर्तनकामी छात्र संगठन कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में उतरा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के खिलाफ किए जा रहे धरना प्रदर्शन के समर्थन में आज परिवर्तनकामी छात्र संगठन ने प्रदर्शन किया और कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही खिलाड़ियों के साथी अधिवक्ता का विरोध किया है। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।
परिवर्तनकामी छात्र संगठन ने ऑटो यूनियन के अध्यक्ष केपी सिंह के नेतृत्व में एक दर्जन कार्यकर्ताओं द्वारा कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला एसीएम प्रथम को दिया गया। इस दौरान उन्होंने बताया कि ओलम्पिक पदक विजेता कुश्ती खिलाड़ियों सहित अन्य कुश्ती खिलाड़ी अपनी मांगों को लेकर विगत 23 अप्रैल से जंतर-मंतर, दिल्ली मैं धरने पर बैठे हैं। कुश्ती खिलाड़ियों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीडन, मानसिक प्रताड़ना साहित अन्य गंभीर आरोप लगाये हैं।
उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की मांगों पर कोई सुनवाई न होने पर उनमें रोष है। उनपर पहले ही दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। तथा यह अपनी गुंडागर्दी के लिए कुख्यात रहे हैं। कुछ समय पहले यह एक प्रतियोगिता के मंच पर ही एक खिलाड़ी को थप्पड़ मारते दिखायी दिये थे। ऐसे व्यक्ति के अपने पद पर बने रहते कुश्ती खिलाडी को न्याय मिलना असंभव है। कुश्ती खिलाड़ी कुछ माह पूर्व भी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे। लेकिन उनकी मांगों की अनदेखी के चलते उन्हें पुन: आंदोलन को मजबूर होना पड़ा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: इकोकार गाड़ियां आए दिन युवकों को रौंद रहीं हैं मौके पर मौत

Sat May 6 , 2023
इकोकार गाड़ियां आए दिन युवकों को रौंद रहीं हैं मौके पर मौत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : दोस्त की शादी में जा रहे युवक को रोड पार करते समय इको वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव […]

You May Like

Breaking News

advertisement