अयोध्या: बीकापुर में बीएसफ जवानों संग पैदल गश्त कर पुलिस ने कराया सुरक्षा का अहसास

अयोध्या:—–
बीकापुर में बीएसफ जवानों संग पैदल गश्त कर पुलिस ने कराया सुरक्षा का अहसास
मनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्या
निकाय चुनाव को लेकर बीएसएफ के जवानों के साथ कोतवाली पुलिस ने रविवार सुबह कस्बा बाजार सहित नगर पंचायत क्षेत्र में पैदल गस्त कर लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील किया। उन्होंने दुकानदारों तथा मतदाताओं से संवाद स्थापित करके अधिक से अधिक मतदान करने का अपील किया और कहा कि किसी भी प्रकार के प्रलोभन में ना आए और निर्भीक होकर मतदान कर लोकतंत्र में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।
प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराना उनकी प्राथमिकता है। अवैध शराब की बिक्री गैर कनूनी अनैतिक कार्य करके चुनाव प्रभावित करने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी पुलिस प्रशासन प्रत्याशियों और उनकी गतिविधियों पर भी नजर रख रहा है। शुचिता पूर्ण ढंग से नगर पंचायत का चुनाव संपन्न कराने के लिए स्थानीय पुलिस तत्पर है किसी भी हालत में कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
बाजार में दुकानदारों को भी हिदायत दी गई है शाम को निर्धारित समय तक दुकान खोलें और भीड़ इकट्ठा ना होने दें। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर माहौल खराब करने वालों को भी चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार चुनाव संपन्न कराने के लिए रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने के साथ निरोधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या: अवध विश्वविद्यालय में 383 लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

Mon May 8 , 2023
अयोध्या:—-अवध विश्वविद्यालय में 383 लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षणमनोज तिवारी ब्यूरो प्रमुख अयोध्याडाॅ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय परिसर में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाया गया। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो0 प्रतिभा गोयल के दिशा-निर्देशन में तीसरे दिन शिक्षकों, अधिकारियों एवं कर्मचारियों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। इसमें करीब 383 लोगों का […]

You May Like

Breaking News

advertisement