हरियाणा: जयराम महिला पॉलिटेक्निक लोहार माजरा में विदाई समारोह आयोजित

जयराम महिला पॉलिटेक्निक लोहार माजरा में विदाई समारोह आयोजित।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

विदाई समारोह में संदीप और हरमीत मिस फेयरवेल चुनी गई।

कुरुक्षेत्र, 25 मई : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से ग्रामीण आंचल की कन्याओं को उच्च शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से गतिमान सेठ हरिबख्श राय लोहिया जयराम महिला पॉलिटेक्निक लोहार माजरा में विदाई समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान फाइनल ईयर की छात्राओं को जूनियर्स ने भावभीनी विदाई दी।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर श्री जयराम शिक्षण संस्थान के निदेशक एस.एन.गुप्ता ने नव प्रवेश लेने वाली छात्राओं एवं फाइनल ईयर की छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि कालेज के दिन हम कभी नही भुला सकते हैं। ये हमेशा एक अच्छे सपने के रूप में याद किये जाते हैं। छात्राओं ने विभिन्न गीतों पर परफॉर्मेंस दी। वहीं सीनियर छात्राओं के लिए गेम भी कराए गए। विजेता छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
प्राचार्या मनप्रीत कौर ने कहा कि विद्यार्थी किसी भी महाविद्यालय की सबसे बड़ी संपत्ति होती है।
विद्यार्थी के बिना महाविद्यालय तथा शिक्षकों का कोई अस्तित्व नहीं है। यह भी सत्य है कि अच्छे विद्यार्थी की पहचान भी शिक्षक के कारण बनती है। शिक्षक को उस समय जीवन में सबसे अधिक प्रसन्नता तब होती है, जब उसका विद्यार्थी उन्नति की बुलंदियों को हासिल करता है। कार्यक्रम के दौरान छात्राओं ने खूब मस्ती की। समारोह में संदीप और हरमीत को मिस फेयरवेल तथा मिस पर्सनालिटी में प्रियांशी और मिस ऑलराउंडर रूपल और अनु को चुना गया।
इस अवसर मोनिका, रजनी, सुखबीर, मीना, अनु, कुलविंदर और राजेश ने विशेष भागीदारी करते हुए छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
जयराम महिला पॉलिटेक्निक में विदाई समारोह अवसर पर छात्राएं एवं प्राध्यापिकाएँ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: पीएम मोदी ने प्रदेश को दी पहली वंदे भारत की सौगात,

Thu May 25 , 2023
सागर मलिक *4.45 घंटे में होगा दिल्ली से देहरादून का सफर, उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देहरादून से दिल्ली के लिए पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली और देहरादून के बीच ये चलने वाली वंदे […]

You May Like

Breaking News

advertisement