मतदान केंद्रों, स्कूलों में मरम्मत और निर्माण कार्यों को समय सीमा में करें पूरा: जिपं सीईओ

सीईओ डॉ ज्योति पटेल ने जिला पंचायत सभाकक्ष में शिक्षा विभाग, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा की ली बैठक

 जांजगीर-चांपा 07 सितंबर 2023/ कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देश पर जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ ज्योति पटेल ने बुधवार को जिला पंचायत सभाकक्ष में कल ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, शिक्षा विभाग की बैठक ली। बैठक में मतदान केंद्रों को सुव्यवस्थित तरीके से सुधार करने, मुख्यमंत्री जतन योजना के तहत स्कूलों में स्वीकृत अतिरिक्त कक्ष के निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए मतदान केंद्रों की सूची के अनुसार सुनियोजित तरीके से कार्य करते हुए समय सीमा के भीतर निर्माण कार्य पूर्ण करना है। इसके अलावा मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के अंतर्गत स्वीकृत अतिरिक्त कक्ष निर्माण की विकासखंडवार जानकारी ली। उन्होंने कहा कि योजना के तहत नियमित रूप से मॉनिटरिंग की जाए। उन्होंने कहा कि स्कूल में किए जा रहे निर्माण कार्यों को ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के इंजीनियर गंभीरता के साथ कराए। किसी भी तरह की लापरवाही कार्यों में नही दिखनी चाहिए। उन्होने आरईएस के कार्यों में धीमी गति पर नाराजगी जताई। उन्होंने अतिरिक्त कक्ष निर्माण कार्य में धीमी गति से कार्य करने वाले ठेकेदारों को कारण बताओ नोटिस जारी करने कहा और सभी कार्यों को गुणवत्तापूर्ण एवं समय सीमा में करने के निर्देश दिए है। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्माण कार्य का सतत् निरीक्षण करने के निर्देश दिए है। बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी, विकासखंड शिक्षा अधिकारी, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के अधिकारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समय सीमा में करें शिक्षकों की एरियर्स की राशि का भुगतान: जिपं सीईओ

Thu Sep 7 , 2023
शिक्षक (पंचायत) संवर्ग एरियर्स की राशि भुगतान नहीं होने पर सक्ती डीईओ एवं अकलतरा बीईओ को नोटिस     जांजगीर-चांपा 07 सितंबर 2023/ कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देश पर बुधवार को जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ ज्योति पटेल ने जिला शिक्षा अधिकारी जांजगीर-चांपा एवं सक्ती सहित विकासखण्ड शिक्षा […]

You May Like

Breaking News

advertisement