सगड़ी आज़मगढ़: रघुनंदन उत्सव भवन का सांसद निरहुआ ने किया उद्घाटन

रघुनंदन उत्सव भवन का सांसद निरहुआ ने किया उद्घाटन।
जीत बहादुर लाल।
सगड़ी (आजमगढ़); भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण पाल और सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रविवार को जीयनपुर बाजार स्थित रघुनंदन उत्सव भवन का वैदिक पूजन के बीच फीता काट कर विधिवत उद्घाटन किया।
इस अवसर पर अध्यक्ष और सांसद संयुक्तरूप से लोगों से वोटर बनने की भी अपील की।
उद्घाटन अवसर पर नेता द्वय ने कहा कि आज जिस तरह से आबादी बढ़ रही है और लोग भागमभाग की जिंदगी जीने तो मजबूर है। ऐसे में लोगों का जीवन मशीन की धुरी की तरह से घूम रहा है। लोग अपने सामाजिक और धार्मिक उत्सवों को भी औपचारिकता के रूप में मना रहे हैं। जबकि पहले लोग पर्व और उत्सवों पर एकत्रित होकर एक दूसरे के दुख और दर्द में सहभागी बना करते थे। जिससे समाज और व्यक्ति का दोनों का विकास और उत्थान होता था।
नगर में बना रघुनंदन उत्सव भवन उत्सव और पर्वों पर लोगों के एक साथ एकत्रित होकर खुशी और दर्द बांटने में काफी कारगर साबित होगा।
उद्घाटन समारोह में गोरखपुर मंडल के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अरविंद जायसवाल, चंद्रशेखर सिंह, नंदलाल यादव,दिवाकर सिंह, ज्ञानेंद्र मिश्रा, भाजपा नेता संतोष सिंह टीपू,अंजना सिंह,अजय कुमार श्रीवास्तव, अजीत बरनवाल,मनोज कुमार श्रीवास्तव, नगर अध्यक्ष पुरुषोत्तम यादव, आलोक सिंह, रवि शंकर तिवारी, जयप्रकाश सिंह, तारकेश्वर ओझा आदि लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता दिवाकर सिंह ने किया। आयोजक शेषबिंद बरनवाल ने आगतों का स्वागत किया। शाह आलम सांवरिया और उनकी टीम ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड : ओपन नेशनल चैंपियनशिप बैंगलोर कर्नाटक मे मुकेश पाल ने जीता रजत पदक,

Sun Nov 26 , 2023
राजकुमार केसरवनी22 नवंबर से 26 नवंबर तक बेंगलुरु कर्नाटक में आयोजित ओपन नेशनल बेंच प्रेस पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप 2023 मैं मुकेश पाल ने रजत पदक जीतकर उत्तराखंड प्रदेश वह उत्तराखंड पुलिस दोनों का नाम रोशन कर दिया उत्तराखंड पुलिस की तरफ से ओपन चैंपियनशिप में पार्टिसिपेट करने वाले एकमात्र उप निरीक्षक […]

You May Like

Breaking News

advertisement